Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jitendra Shastri Passed Away: नहीं रहे 'ब्लैक फ्राइडे' के एक्टर, Sanjay Mishra ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

Jeetendra Shastri ने कई फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाए लेकिन अपने शानदार अभिनय से वे इन छोटे किरदारों में भी जान डाल दिया करते थे.

Jitendra Shastri Passed Away: नहीं रहे 'ब्लैक फ्राइडे' के एक्टर, Sanjay Mishra ने शेयर किया इमोशनल वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिनेमा जगत से दुखद खबर सामने आई है. जीतू भाई के नाम से मशहूर एक्टर जीतेंद्र शास्त्री (Jeetendra Shastri) का निधन हो गया है. जीतेंद्र ने 'ब्लैक फ्राइडे' से लेकर 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' जैसी कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग छाप छोड़ी थी. वहीं, अब उनके निधन की खबर के बाद हिंदी के थिएटर सर्किट में शोक की लहर दौड़ गई है.

जीतेंद्र शास्त्री ने कई फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाए लेकिन अपने शानदार अभिनय से वे इन छोटे किरदारों में भी जान डाल दिया करते थे. उन्होंने 'ब्लैक फ्राइडे' 'दौड़' 'लज्जा' 'चरस' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो थिएटर वर्ल्ड में भी काफी मशहूर थे. फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने 'कैद-ए-हयात', 'सुंदरी' जैसे कई बेहतरीन नाटकों में काम किया था. 

यह भी पढ़ें- Anupam Kher ने की नितिन गडकरी की तारीफ, लोगों ने इस वजह से लगा दी क्लास

अब उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद जीतेंद्र के साथी कलाकार और जाने माने एक्टर संजय मिश्रा ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल से जीतेंद्र शास्त्री साथ अपना एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जीतू भाई आप होते तो आप कुछ ऐसा बोलते, 'मिश्रा समटाइम क्या होता है ना कि मोबाइल में नाम रह जाता है और इंसान नेटवर्क से आउट हो जाता है. आप इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन मेरे दिल और दिमाग के नेटवर्क में हमेशा रहेंगे. ऊं शांति.'

 

 

इसके अलावा सिने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने भी जीतेंद्र शास्त्री के निधन पर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित की है. सिंटा ने जीतेंद्र की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आपकी याद आएगी जीतेंद्र शास्त्री.' 

 

 

यह भी पढ़ें: Anupam Kher जिन फिल्ममेकर्स के थे 'डार्लिंग' अब वही नहीं दे रहे काम, एक्टर ने यूं बयां किया दर्द

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement