Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jab We Met 2 हुई कन्फर्म, 16 साल बाद फिर गीत और आदित्य की जोड़ी मचाएगी धमाल?

ब्लॉकबस्टर फिल्म Jab We Met के सीक्वल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि क्या 16 साल बाद फिर से फिल्म में Kareena Kapoor Khan और Shahid Kapoor नजर आएंगे.

Latest News
Jab We Met 2 हुई कन्फर्म, 16 साल बाद फिर गीत और आदित्य की जोड़ी मचाएगी धमाल?

Jab We Met 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2007 में रिलीज हुई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. ऐसे में फिल्म के सीक्वल के ट्रेंड के बीच काफी समय से फैंस चाहते थे कि इम्तियाज अली की इस फिल्म का भी कभी सीक्वल बने. अब ऐसा लगता है कि उनका सपना आखिरकार सच हो गया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब वी मेट 2 (Jab We Met 2) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

लोग लंबे अरसे से गीत और आदित्य को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की ऑन-स्क्रीन जोड़ी हिट साबित हुई थी. इसी बीच टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट की मानें तो जब वी मेट 2 पर काम चल रहा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि अष्टविनायक के मालिक राज मेहता गांधार फिल्म्स बैनर के तहत फिल्म का निर्माण करेंगे. वहीं फिल्म का डायरेक्शन इम्तियाज अली ही करने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Birthday: गोल्डन हेयरस्टाइल से लेकर जीरो फिगर तक, जब बेबो ने बॉलीवुड में सेट किए नए ट्रेंड

बता दें कि 2007 में आई फिल्म जब वी मेट ने ना सिर्फ इम्तियाज अली की किस्मत बदली थी बल्कि ये शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के करियर में भी माइल स्टोन साबित हुई थी. शाहिद कपूर और करीना की एक्टिंग, फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं. फिल्म का 'मैं अपनी फेवरेट हूं' डायलॉग आज तक पुराना नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: Jab We Met में Kareena Kapoor की जगह ये एक्ट्रेस बनने वाली थी 'गीत', रिप्लेस होने पर सालों बाद छलका दर्द

वहीं जब वी मेट इसी साल वैलेंटाइन डे के मौके पर फिर से रिलीज की गई थी. उस दौरान शाहिद कपूर से पूछा गया कि क्या वो इस फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहेंगे तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा था कि ये स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है. उन्होंने कहा था कि अगर स्क्रिप्ट ओरिजनल वर्जन से मेल खाई है, तो वो यकीनन आगे आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement