Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger Shroff-Disha Patani के ब्रेकअप पर Jackie Shroff ने तोड़ी चुप्पी, बोले - मेरा बेटा...

Tiger Shroff-Disha Patani की ब्रेकअप की चर्चाएं इस दौरान इंटरनेट पर काफी हो रही है. छह साल से रिलेशनशिप में रहे इस कपल ने अपने रास्ते जुदा कर लिए हैं! इस बारे में कई मीडियो रिपोर्ट्स में पुष्टि की गई है कि दोनों अब साथ नहीं हैं.

Tiger Shroff-Disha Patani के ब्रेकअप पर Jackie Shroff ने तोड़ी चुप्पी, बोले - मेरा बेटा...

Tiger Shroff, Disha Patani and Jackie Shroff : टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tiger Shroff Disha Patani Breakup: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) कई सालों से डेटिंग कर रहे हैं. इसे लेकर कई लगातार मीडिया में खबरें आती रहती हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कभी भी ऑफिशियल नहीं किया कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के राहें अब जुदा हो गई हैं. अब टाइगर और दिशा कपल नहीं हैं. दोनों ने पहले ही ब्रेकअप लिया है, और वे इस साल की शुरुआत से ही अलग हैं.

अब, उनके ब्रेकअप की खबरों के बीच, टाइगर के पिता और वरिष्ठ अभिनेता जैकी श्रॉफ ने स्टार जोड़ी के रिश्ते के बारे में बात की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, जैकी श्रॉफ ने कहा कि यह उनपर निर्भर करता है कि वे एक साथ रहना चाहते हैं या नहीं। जैकी ने कहा कि उनका बेटा और दिशा हमेशा से दोस्त रहे हैं और वे 'अभी भी दोस्त' हैं.

ये भी पढ़ें - Tiger Shroff के वीडियो में फैंस को दिखा कुछ ऐसा, Ronaldo-Messi से कर डाली तुलना

जैकी श्रॉफ ने कहा, "टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त थे और अब भी हैं. मैं अब भी उन्हें साथ में बाहर जाते देखता हूं. मैंने कभी अपने बेटे की लव लाइफ और प्राइवेसी में दखल नहीं दी. लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे दोस्त हैं. वह काम के अलावा भी एक-दूसरे साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं."

दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अपनी बात रखते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, "ये उनके ऊपर निर्भर करता है कि वे साथ रहना चाहते हैं या नहीं. ये उनकी लव स्टोरी है, जैसे मेरी और मेरी पत्नी आयशा की अपनी लव स्टोरी है. दिशा मेरे पूरी फैमिली के काफी करीब हैं, और जैसा कि मैंने कहा कि वे एक दूसरे की कंपनी को काफी एंजॉय करते हैं."

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है कि दिशा और टाइगर अब साथ नहीं हैं और फिलहाल दोनों सिंगल हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों के बीच क्या हुआ था लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है. रिपोर्ट यह भी बताती है कि पिछले एक साल उनके रिश्ते में नजदीकियां नहीं रहीं. टाइगर के दोस्तों में से एक ने ब्रेकअप की पुष्टि की और पोर्टल को बताया कि उन्हें इसके बारे में पिछले कुछ हफ्तों में पता चला.

ये भी पढ़ें - Tiger Shroff के साथ काम करने की 'अफवाह' को Rashmika Mandana ने बताया सच, मगर क्या है इसकी सच्चाई?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement