Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jacqueline Fernandez के वकील ने दिया Nora Fatehi के आरोपों का जवाब, बोले-कोई केस नहीं बनता

Nora Fatehi ने Jacqueline Fernandez पर मानहानि का केस कर दिया है. इसके लेकर अब जैकलीन के वकील का बयान सामने आया है.

Jacqueline Fernandez के वकील ने दिया Nora Fatehi के आरोपों का जवाब, बोले-कोई केस नहीं बनता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) सुलझने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है. मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) आमने सामने हैं. आपको बता दें कि हाल ही में नोरा फहेती ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. एक्ट्रेस का आरोप है कि जैकलीन ने इस केस में जबरन उनका नाम इस्तेमाल किया है. वहीं, इसे लेकर अब जैकलीन फर्नांडिस के वकील का बयान सामने आया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत के दौरान एक्ट्रेस के लॉयर प्रशांत पाटिल ने कहा, 'कहा जा रहा है कि नोरा फतेही ने अपनी शिकायत में जैकलीन और कुछ मीडिया ऑर्गनाइजेशन्स पर उनकी छवि खराब करने के आरोप लगाए हैं. हमें अभी तक इसे लेकर किसी तरह का कोई नोटिस नहीं मिला है और अगर मिलता भी है तो हम लीगल तरीके से ही इसे आगे लेकर जाएंगे.'

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने Malaika Arora से पूछे बेडरूम सीक्रेट्स, शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस

प्रशांत पाटिल ने कहा, 'जैकलीन ने इस मामले को लेकर कभी भी पब्लिक में नोरा फतेही के खिलाफ कुछ नहीं बोला है और ना ही किसी प्रिंट या इलैक्ट्रॉनिक मीडिया से कोई बातचीत की है. ऐसे में मानहानि का सवाल ही नहीं उठता. जैकलीन ने बेहद समझदारी के साथ ED की प्रक्रिया से जुड़ी हर बातचीत को अवॉयड किया है. वे जानती हैं कि उन्हें किस तरह कानून की मर्यादा को बनाए रखना है.'

बता दें कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दायर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने नोरा और जैकलीन दोनों से पूछताछ की है. इसी मामले को लेकर नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर मानहानि का केस दर्ज कराया है. अपनी शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका नाम जबरन घसीटा गया है. जैकलीन ने उनके फाइनेंशियल, सोशल और पर्सनल डाउनफॉल को सुनिश्चित करने के लिए उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी जबकि उनका सुकेश से कोई सीधा कॉन्टैक्ट नहीं था.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: पुलिस कंप्लेंट को लेकर भड़कीं उर्फी जावेद, Video शेयर कर बोलीं-ये लो सबूत  

नोरा ने अपने बयान में कहा, 'मैं उनकी पत्नी लीना के जरिए उन्हें जानती थीं.' इसके अलावा नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से किसी भी तरह का कोई गिफ्ट लेने की बात का भी खंडन किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनकी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement