Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jahnvi Kapoor ने अपने 'एक्स बॉयफ्रेंड' को लेकर कह दी ऐसी बात, सुन कर हैरान रह जाएंगे लोग

Jahnvi Kapoor ने हाल ही में अपने 'एक्स बॉयफ्रेंड' ईशान खट्टर को लेकर एक इंटरव्यू में बताया है कि इस दौरान दोनों के बीच में रिश्ता कैसा है? उन्होंने बताया कि ईशान के साथ वह गर्मजोशी से मिलती हैं. दोनों आपस में बातचीत करते हैं.

Jahnvi Kapoor ने अपने 'एक्स बॉयफ्रेंड' को लेकर कह दी ऐसी बात, सुन कर हैरान रह जाएंगे लोग

Jahnvi Kapoor : जाह्नवी कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jahnvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने एक साथ फिल्म धड़क (Dhadak) से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उस दौरान चर्चा थी कि जाह्नवी और ईशान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों के बीच का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया, ऐसी भी खबरें थीं कि दोनों का रिश्ता महज एक अफवाह है. अब चार साल बाद जाह्नवी ने इस बारे में खुलासा किया है कि क्या वह अपने रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के संपर्क में हैं? इस बारे में धड़क एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया है.

जाह्नवी ने कहा कि जब भी वह ईशान से मिलती हैं, उनके बीच गर्मजोशी होती है. सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि जुगजुग जियो का गाना 'रंगीसारी' उनकी और ईशान की फिल्म धड़क का हिस्सा बनने वाला था.

ये भी पढ़ें - ब्लू ड्रेस में Janhvi Kapoor को देखकर टिक गईं सभी की निगाहें | PICS

जाह्वनी ने इंटरव्यू में कहा, "हम अब अपनी लाइफ में बहुत बिजी हैं. लेकिन हर बार जब हम मिलते हैं, तो गर्मजोशी होती है. वास्तव में, जुगजुग जियो का गाना 'रंगीसारी' धड़क में होना चाहिए था. हर बार हम धड़क के लिए असेंबल शूट करते थे, ताकि हम इस गाने को धड़क में फिल्मा सकें. इसलिए, जब यह रिलीज हुआ हम दोनों को लगा कि यह हमारा गाना है. हमने एक-दूसरे को टेक्स्ट किया, और वह ऐसा था, 'क्या तुमने इसे देखा?' उधर से जवाब आया 'हां, यह अजीब तरह का लगा'." 

ये भी पढ़ें - एक्स के साथ शारीरिक संबंध? Janhvi Kapoor ने Karan Johar के इस सवाल का दिया ये जवाब

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर गुड लक जेरी में नजर आएंगी. फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर कल यानी 29 जुलाई रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की रिलीज के बाद, जाह्नवी के पास आगे फिल्मों की एक बड़ी लाइनअप है. एक्ट्रेस के पास मिली, मिस्टर एंड मिसेज माही और बवाल पाइपलाइन में हैं. वहीं ईशान खट्टर की फिल्मों की बात करें तो वह अगली बार सिद्धांत चतुर्वेदी और कैटरीना कैफ के साथ फोन भूत में दिखाई देंगे. यह फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement