Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पपराजी को देख डर गईं Janhvi Kapoor, वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले 'रील और रियल दोनों की एक्टिंग खराब'

Janhvi Kapoor का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पपराजी को देखकर अचानक से डर जाती हैं. इसको लेकर अब लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. यहां देखें वायरल वीडियो.

पपराजी को देख डर गईं Janhvi Kapoor, वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले 'रील और रियल दोनों की एक्टिंग खराब'

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म बवाल (Bawaal) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) नजर आए थे. वहीं एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसको लेकर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी कार से बाहर निकलती हुई नजर आईं पर वो अपने पीछे पपराजी को देखकर चौंक गईं.

हाल ही में जाह्नवी कपूर को कैज़ुअल लुक में स्पॉट किया गया. काले शॉर्ट्स और ग्रे स्वेटशर्ट के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों का जूड़ा बनाया था और नो मेकअप लुक में नजर आईं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही वो अपनी कार से बाहर निकलीं, पपराजी को उनका इंतजार करते हुए देखकर चौंक गईं. फिर उसने पैप्स से कहा 'डरा दिया आपने.' इसके बाद, पैप्स को जान्हवी से माफी मांगते हुए भी देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: इस फिल्म ने Janhvi Kapoor की जिंदगी में खड़ा किया Bawaal, कई बार शरीर पर भी लगी चोटें

लोगों ने इस वीडियो को लेकर जाह्नवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा 'नौटंकी प्लास्टिक लेडी.' एक अन्य ने कहा 'मैं तो उसके बिना धोए चेहरे और बालों को देखकर डर गया.' एक और ने लिखा 'इसकी रील और रियल दोनों की एक्टिंग खराब है.' एक अन्य ने लिखा 'इतनी अच्छी एक्टिंग फिल्म में कर लो दीदी.'

ये भी पढ़ें: ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं Janhvi Kapoor, वर्कआउट करते हुए सामने आया फनी वीडियो

बता दें कि जाह्नवी कपूर को हाल ही में फिल्म 'बवाल' में देखा गया जो 21 जुलाई को रिलीज हुई. वरुण धवन के साथ पहली बार वो स्क्रीन पर नजर आईं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की उनके फैन भी खूब तारीफ कर रहे हैं.

अब एक्ट्रेस अपनी साउथ डेब्यू फिल्म देवरा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर नजर आएंगे. इसके अलावा जाह्नवी कपूर के पास कई फिल्में हैं जिसमें मिस्टर एंड मिसेज माही और उलझ शामिल हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement