Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor कब कर रही हैं Shikhar Pahariya संग शादी? एक्ट्रेस ने बताया वेडिंग प्लान

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) संग शादी की प्लानिंग पर खुलासा किया है.

Latest News
Janhvi Kapoor कब कर रही हैं Shikhar Pahariya संग शादी? एक्ट्रेस ने बताया वेडिंग प्लान

Janhvi Kapoor, Shikhar Pahariya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म उलझ (Ulajh)को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस फिल्म उलझ का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी एक IFS ऑफिसर के रोल में नजर आई हैं. इन सभी के बीच सभी जानते हैं कि जाह्नवी और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के बीच लंबे समय से डेटिंग की अफवाह उड़ रही है. यहां तक कि एक इवेंट में जाह्नवी शिखर के नाम का नेकलेस फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है. 

दरअसल, पिंकविला के मास्टर क्लास में जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया से शादी करने की अपनी प्लानिंग के बारे में खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा, '' मैं अभी अपने जीवन में बहुत खुश हूं, न तो मेरे पास और न ही उसके पास अभी गुणा भाग के लिए समय है.'' इस बीच एक्ट्रेस के एक फैंस ने कहा कि जाह्नवी और शिखर के नाम का हैशटैग जस्सी होना चाहिए, तो इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, '' अरे नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है. उन्होंने आगे शेयर किया कि हैशटैग जनह्वर होना चाहिए.


यह भी पढ़ें- Ulajh Trailer: Janhvi Kapoor पर लगा देशद्रोह का ठप्पा, क्या जासूस बन हटा पाएंगी ये आरोप?


अंबानी शादी से वायरल हुई जाह्नवी-शिखर की फोटो

हाल ही में जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ देखा गया था. यहां तक कि शादी से दोनों के कई वीडियो और फोटोज भी साथ में वायरल हुए थे. कपल को एक साथ डांस करते हुए भी देखा गया था.


यह भी पढ़ें- 'बाथरूम भी नहीं जा सकी', अस्पताल में Janhvi Kapoor का हुआ हाल बेहाल, सुनाई आपबीती


जाह्नवी ने दिल टूटने पर कही थी ये बात

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने अपने ब्रेकअप को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि था, '' मैंने वाकई में अपनी लाइफ में केवल एक बार दिल टूटने का एक्सपीरियंस किया है, लेकिन वही शख्स वापस आया है और मेरे दिल को संभाला है, तो यह सब अच्छा था. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

काम को लेकर बात करें, तो जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स के तहत विनीत जैन द्वारा निर्मित इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन अहम भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा जाह्नवी जल्द ही कोराटाला शिवा की देवारा पार्ट में नजर आएंगी. जिसमें उनके साथ जूनियर एनटीआर भी दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए जाह्नवी तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में सैफ अली खान भी दिखाई देंगी. यह फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement