Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Starcast fees: Shah Rukh Khan से लेकर नयनतारा तक, फिल्म के किस स्टार ने वसूली कितनी रकम, यहां पढ़ें पूरी खबर

Jawan का टीजर रिलीज होने के घंटों बाद भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे है. वहीं अब लोगों में इस बात तो जानने की एक्साइटमेंट है कि फिल्म में किस स्टार को कितनी फीस मिली है. यहां इस खबर में जानें पूरी डिटेल.

Latest News
Jawan Starcast fees: Shah Rukh Khan से लेकर नयनतारा तक, फिल्म के किस स्टार ने वसूली कितनी रकम, यहां पढ़ें पूरी खबर

Jawan Starcast fees: Shah Rukh Khan & Nayanthara 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्‍म जवान (Jawan) का टीजर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. 2 मिनट के इस वीडियो ने बवाल मचा दिया है. फैंस जमकर इसे शेयर कर रहे हैं और इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो टीजर (Jawan troll) के कुछ सीन को ट्रोल कर रहे हैं पर हम आपको टीजर के बारे में नहीं बताने वाले हैं बल्कि जवान में किस स्टार को कितनी फीस (Jawan Starcast fees) मिली है, इसकी डिटेल बताएंगे. आइए नजर डालते हैं कि किस एक्टर को कितनी फीस मिली है.

शाहरुख खान की फिल्‍म जवान का टीजर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. 2 मिनट के इस वीडियो ने बवाल मचा दिया है. फैंस जमकर इसे शेयर कर रहे हैं और इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो टीजर के कुछ सीन को ट्रोल कर रहे हैं पर हम आपको टीजर के बारे में नहीं बताने वाले हैं बल्कि जवान में किस स्टार को कितनी फीस मिली है, इसकी डिटेल बताएंगे. आइए नजर डालते हैं कि किस एक्टर को कितनी फीस मिली है.  

शाहरुख खान की जवान साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. बॉक्स ऑफिस पर पठान के धमाल के बाद अब इस फिल्म से एक्टर बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. हाल ही में इसका एक्शन से भरपूर प्रीव्यू रिलीज हुआ जिसने इंटरनेट पर तलहका मचा दिया है. वहीं अब खबर है कि जवान के लिए सभी स्टार्स ने तगड़ी फीस ली है. हम आपको बताते हैं किसने कितनी फीस वसूली है.

Shah Rukh Khan 

220 करोड़ के मेगा बजट में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान लीड एक्टर हैं. खबरों की मानें तो पठान के लिए एक्टर ने 100 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ली थी और फिल्म की सफलता को देखते हुए यह उम्मीद की जा रही है कि वो जवान के कुल मुनाफे में से 60% शेयरों के साथ फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस ले सकते हैं. फिलहाल सटीक आंकड़ों का खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: Jawan Prevue: टीजर के ये सीन हैं एकदम कॉपी, लोगों ने ढूंढ निकाले असली क्लिप और फोटोज

Nayanthara 

इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. खबरों की मानें तो सुपरस्टार ने इस फिल्म के लिए 8-11 करोड़ रुपये वसूले हैं.

Vijay Sethupathi

खबरें थीं कि विजय ने इस प्रोजेक्ट के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, लेकिन विक्रम में अपने धमाकेदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. माना जा रहा है कि 21 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया जो उनके करियर की सबसे बड़ी तनख्वाह है.

ये भी पढ़ें: Jawan के टीजर में दिखा इस साउट सुपरस्टार का भौकाल, 2 मिनट के वीडियो में आए नजर, फैंस ने फिल्म को बताया 'ब्लॉकबस्टर'

Sanya Malhotra

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए दंगल गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

Priyamani

साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि वेब सीरीज द फैमिली मैन के बाद से ज्यादा फेमस हो गई हैं. वो भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये मिले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement