Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaya Bachchan ने Kangana Ranaut को भरी महफिल में कर दिया इग्नोर, फैंस ने जया की यूं लगा दी क्लास

Jaya Bachchan एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दिग्गज एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो Kangana Ranaut को इग्नोर करती नजर आईं.

Latest News
Jaya Bachchan ने Kangana Ranaut को भरी महफिल में कर दिया इग्नोर, फैंस ने जया की यूं लगा दी क्लास

Jaya Bachchan Kangana Ranaut जया बच्चन कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते दिन मुंबई में सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की अपकमिंग फिल्म उंचाई (Uunchai) की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीय. फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं. इस स्क्रीनिंग में कई हस्तियां शामिल हुईं पर बिग बी इस इवेंट में मौजूद नहीं थे. हालांकि उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) और बेटा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) स्क्रीनिंग में शामिल हुए. जैसे ही इस इवेंट की फोटो और वीडियो सामने आई हैं, जया बच्चन और कंगना के एक वीडियो ने लोगों का ध्यान खींच लिया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जया बच्चन को फिर से खरी खोटी सुना रहे हैं. 

दरअसल  हाल ही में अनुपम खेर ने 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. राजश्री प्रोडक्शन (Rajshree Production) के बैनर तले बनी इस फिल्म में कई बड़े सेलेब्स नजर आए. इस इवेंट में बिग बी तो नहीं थे पर जया बच्चन और अभिषेक नजर आए थे. इस इवेंट में जब जया बच्चन ने एंट्री की तो पास खड़ी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन्हें हाय किया पर जया ने उन्हें सरेआम इग्नोर कर दिया. ये सब कैमरे में कैद हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा. फिर क्या था, ये वीडियो देख फैंस जया पर भड़क गए और उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वहीं अभिषेक ने कंगना का गर्मजोशी से स्वागत किया और उनसे बातचीत की पर उनकी मां जया ने एक्ट्रेस को नजरअंदाज कर दिया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जया अनुपम के साथ बातचीत करने लग जाती हैं और वो भाग्यश्री और बोमन को भी बधाई देती हैं. उनके इस व्यवहार से फैंस हैरान रह गए हैं. इस इवेंट में सलमान खान, शहनाज गिल, काजोल, रानी मुखर्जी, अक्षय कुमार, कंगना रनौत और निर्माता भूषण कुमार सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें: Jaya Bachchan को क्यों है मीडिया से नफरत? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

वहीं फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली. इस फिल्म से सात साल बाद एक निर्देशक के रूप में सूरज बड़जात्या की वापसी हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement