Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Project K नहीं है Prabhas की फिल्म का नाम, धमाकेदार टीजर के साथ रिलीज किया चौंकाने वाला खुलासा

नाग अश्विन(Nag Ashwin) के निर्देशन में बनी फिल्म प्रोजेक्ट के(Project K) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के टीजर में प्रभास(Prabhas), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Latest News
Project K नहीं है Prabhas की फिल्म का नाम, धमाकेदार टीजर के साथ रिलीज किया चौंकाने वाला खुलासा

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नाग अश्विन(Nag Ashwin) के निर्देशन में बनी फिल्म प्रोजेक्ट के(Project K) काफी वक्त से चर्चा में है. यह फिल्म एक साइंस फिक्शनल फिल्म है. वहीं, अब प्रभास(Prabhas), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के का टीजर रिलीज हो गया है. प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने बुधवार देर रात को माइथो साइंस फाई प्रोजेक्ट के की पहली झलक दिखा दी है.वहीं फिल्म का नाम प्रोजेक्ट के से बदल कलर कल्कि 2898 AD नाम दिया गया है. 

कल्कि का टीजर काफी शानदार है. इसकी शुरुआत में दिखाया जाता है कि एक व्यक्ति जमीन पर पड़ा हुआ है और वहां मौजूद सभी लोग परेशान होकर आसपास भागने लगते हैं. इसके अलावा वहां पर मौजूद सभी लोग कुछ लोगों के द्वारा हथियारों के दम पर बंदी बना लिए जाते हैं. इस दौरान दीपिका पादुकोण की भी झलक दिखाई जाती है. वह भी सभी की तरह लाइन में खड़ी हुई नजर आती हैं. 

दमदार है प्रोजेक्ट के कल्कि का टीजर

इसके अलावा बाद में प्रभास की एंट्री होती है. प्रभास अपने लुक में काफी शानदार लग रहे हैं. वहीं, दीपिका एक योद्धा के तौर पर इंटेस लुक में नजर आई हैं. टीजर में अमिताभ बच्चन की झलक भी दिखाई गई है. हालांकि वह पट्टियों से बंधे हुए दिख रहे हैं और उनका चेहरा छिपा हुआ है. कल्कि के टीजर में दिखाया गया है कि जब अंधकार बढ़ता है तो एक फोर्स का जन्म होता है. इस दौरान एक व्यक्ति अपने हाथों में बजरंग बली की छोटी सी मूर्ति लिए हुए दिखाया गया है. 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone की फिल्म Project K का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, एक्शन मोड में नजर आईं एक्ट्रेस

फैंस ने टीजर की तारीफ की 

बता दें कि टीजर काफी बेहतरीन है. इसमें काफी बारीकी से साइंस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. सभी चीजों को साइंस से जोड़ते हुए एक तरीके से दिखाया गया है. वहीं, टीजर को देख फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह भारतीय सिनेमा के लिए एक गेम-चेंजर की तरह दिखता है. सीजीआई, सेट डिजाइन और प्रैक्टिकल इफेक्ट दिख रहे हैं. वहीं, अन्य ने लिखा- यह वही है जिसका हम सभी इंतजार कर रहे थे, नाग अश्विन और प्रोडक्शन डिजाइन टीम ने इस इंतजार को खत्म कर दिया है, इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं, उम्मीद है कि कलाकार भी ऐसा ही प्रदर्शन करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Project K से Prabhas का फर्स्ट लुक देखकर फैंस ने पीट लिया माथा, बोले 'एक और आदिपुरुष'

प्रभास ने शेयर किया था फिल्म को लेकर अपडेट

वहीं, एक्टर प्रभास ने भी इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर किया था. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा था-यहां प्रोजेक्ट के का पहला लुक है. आशा है कि आप सभी को पसंद आएगा. पहली झलक 20 जुलाई और 21 जुलाई को देखें. 

इन कलाकारों से सजेगी फिल्म कल्कि

बता दें कि इस फिल्म में प्रभास दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन जैसे कलाकार हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement