Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamal Kishore Mishra: पत्नी पर कार चढ़ाने वाला प्रोड्यूसर गिरफ्तार, दूसरी औरत को लेकर हुआ था बवाल

Kamal Kishore Mishra Arrested: मशहूर प्रोड्यूसर को पत्नी पर अत्याचार करने सजा मिल गई है. घंटों पूछताछ के बाद पुलिस ने इस केस में कई बातें निकलवाई हैं.

Latest News
Kamal Kishore Mishra: पत्नी पर कार चढ़ाने वाला प्रोड्यूसर गिरफ्तार, दूसरी औरत को लेकर हुआ था बवाल

Kamal Kishore Mishra Arrested: कमल किशोर मिश्रा गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) इन दिनों अपने किसी फिल्मी प्रोजेक्ट नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. प्रोड्यूसर पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी (Kamal Kishore Mishra Tried To Kill Wife) को जान से मारने की कोशिश की थी जिसके बाद उनके खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया थी. वहीं, अब उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके हाद अब वो मुंबई की अंधेरी कोर्ट में पेशी के लिए ले जाए जाएंगे. प्रोड्यूसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसकी वजह से उन्हें चारों तरफ से क्रिटिसाइज किया जा रहा है.

Kamal Kishore Mishra की हरकत का वीडियो वायरल

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमल किशोर मिश्रा को उनकी पत्नी ने बेवफाई करते रंगे हाथों पकड़ लिया था. वो कार में किसी दूसरी औरत के साथ मेकआउट करते दिखे थे और इस हालत में जब पत्नी ने उन्हें पकड़ लिया तो उन्होंने अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश की थी. पहले उन्होंने पत्नी को टक्कर मारी लेकिन वो यही नहीं रुके फिर कमल किशोर ने उनके ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की. उनकी पत्नी को एक शख्स ने कार के निचे से निकालकर किसी तरह बचाया था.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey के साथ रोमांटिक हो गया ये शादीशुदी एक्टर, लोगों ने लगा दी क्लास

पत्नी ने कराई थी शिकायत

प्रोड्यूसर की पत्नी किसी तरह बच गईं और कमल किशोर की इस हरकत का वीडियो सामने आ गया. घटना 19 अक्टूबर को वेस्ट अंधेरी में एक रिहायशी इमारत के पार्किंग एरिया में हुई थी. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में कमल की पत्नी को जमीन पर गिरते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Kamal Kishor Mishra: कार में दूसरी औरत के साथ रोमांटिक हो रहा था प्रोड्यूसर, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा तो मारी टक्कर!

Kamal Kishore Mishra Arrested

इस हमले में प्रोड्यूसर की पत्नी को कई गंभीर चोटें भी आई थीं और इसके बाद प्रोड्यूसर की पत्नी ने इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद अंबोली पुलिस ने फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा से लंबी पूछताछ की और फिर बीती रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement