Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamal R Khan को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2020 में किए विवादित ट्वीट को लेकर की गई कार्रवाई

Kamal R Khan को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया है. केआरके ने इस ट्वीट में दिवंगत एक्टर्स Irfan Khan और Rishi Kapoor पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

Latest News
Kamal R Khan को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2020 में किए विवादित ट्वीट को लेकर की गई कार्रवाई

केआरके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले केआरके फिर खबरों में छाए हुए हैं. इस वो अपने किसी बेतुके बयान को लेकर नहीं बल्कि अपने एक पुराने ट्वीट को लेकर मुश्किलों में फंस गए हैं. केआरके को 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार कर लिया गया है.

कमाल आर खान हर दिन कोई न कोई ऐसा ट्वीट या बयान दे देते हैं जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कमाल राशिद खान को मलाड पुलिस ने 2020 में उनके एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया था. मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. मुंबई पुलिस का कहना है कि आज उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: 'Virat Kohli के डिप्रेशन की वजह हैं Anushka Sharma', KRK के इस बयान पर भड़के यूजर्स, लगा दी क्लास

ये है मामला 

बताया जा रहा है कि केआरके ने साल 2020 में बॉलीवुड के दो दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. दोनों के निधन के बाद केआरके ने लिखा था, 'मैं सीरियस होकर ये बात करना चाहता हूं कि मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता.'

केआरके के इस ट्वीट के बाद उनपर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी. इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था. अब मलाड पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें: KRK ने बॉलीवुड फिल्मों को लेकर कर डाली ऐसी भविष्यवाणी, Varun Dhawan को लेकर भी कह डाली बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement