Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगी सांसद Kangana Ranaut की फिल्म Emergency

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी (Emergency) की रिलीज डेट अनाउंस की है, जो कि इससे पहले कई बार टल चुकी है.

Latest News
खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगी सांसद Kangana Ranaut की फिल्म Emergency

Emergency

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में हिमाचल के मंडी से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है. एक्ट्रेस कुछ वक्त पहले ही सांसद बनी हैं, जिसको लेकर वह चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं, सांसद बनने के बाद एक्ट्रेस ने वापस से अपनी फिल्मों की ओर ध्यान देना शुरू कर दिया है और हाल ही में कंगना ने अपनी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी (Emergency) की रिलीज डेट अनाउंस की है, जो कि इससे पहले कई बार टल चुकी है. 

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म इमरजेंसी की ऑफिशियल रिलीज डेट अनाउंस की है. उन्होंने पोस्ट में इमरजेंसी का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिख रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- स्वतंत्र भारत के सबसे डार्क चैप्टर का 50 वां साल शुरू होने पर, पेश है कंगना रनौत की इमरजेंसी, 6 सितंबर 2024 को सिनेमाज में. भारतीय लोकतंभ के इतिहास में सबसे विवादित एपिसोड.  रिलीज डेट अनाउंस करने के बाद फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.


यह भी पढ़ें- 'सफल महिलाओं से नफरत करते है' Annu Kapoor के बयान पर Kangana Ranaut ने किया पलटवार, दिया करारा जवाब


कई बार टल चुकी है इमरजेंसी की रिलीज डेट

आपको बता दें कि इमरजेंसी इससे पहले साल 2023 में 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. उसके बाद फिल्म को 14 जून के शेड्यूल किया था, लेकिन उसके बाद भी इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी, क्योंकि इस बीच कंगना लोकसभा चुनाव में खड़ी हुई थीं. वहीं, अब फिल्म सितंबर के महीने में रिलीज होगी.


यह भी पढे़ें- Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर Swara Bhasker ने किया रिएक्ट, बोलीं-जान तो सुरक्षित है


फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म में महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, जो कि फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार अदा करेंगे. इसके अलावा श्रेयस तलपड़े भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी तेजस

काम को लेकर बात करें, तो कंगना की बतौर डायरेक्टर इमरजेंसी दूसरी फिल्म है. इससे पहले वह मणिकर्णिका का डायरेक्शन कर चुकी हैं. इस फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. इमरजेंसी से पहले कंगना रनौत फिल्म तेजस में नजर आईं थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement