Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

मिस्ट्री मैन संग डेटिंग की अफवाहों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने किया रिश्ते का खुलासा

शनिवार 13 जनवरी को कंगना रनौत(Kangana Ranaut) मिस्ट्री मैन के साथ नजर आई थीं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है.

Latest News
मिस्ट्री मैन संग डेटिंग की अफवाहों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने किया रिश्ते का खुलासा

 Kangana Ranaut: कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. हालांकि वह हमेशा ही अपनी बेबाक अंदाज के लिए खबरों में छाई रहती हैं. वहीं, कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई में एक सैलून के बाहर एक विदेशी के साथ हाथों में हाथ डाले हुए घूमते हुए देखा गया था. जैसे ही कंगना को मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया था, उसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब कंगना रनौत ने मिस्ट्री मैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है.

दरअसल, शनिवार 13 जनवरी को कंगना ने इन खबरों के वायरल होने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और इन अफवाहों को खारिज कर दिया है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में पुष्टि की है कि जिस व्यक्ति के साथ उन्हें देखा गया था वह उनका अमेजिंग विनम्र हेयर स्टाइलिस्ट है और वह कई सालों से उनकी फ्रेंडली क्लाइंट रही हैं. 

ये भी पढे़ं-Kangana Ranaut ने थामा मिस्ट्री मैन का हाथ, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

रिश्ते पर कंगना ने किया खुलासा

लोइक चैपोइक्स के साथ वायरल हुई अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- मुझे उस मिस्ट्री मैन के बारे में बहुत सारे कॉल और मैसेज मिल रहे हैं, जिसके साथ मैं अक्सर सैलून के बाहर घूमती हूं, पूरी फिल्मी/बॉली मीडिया लार टपका रही है और सभी प्रकार की एरोटिक कल्पनाएं लेकर आना, सड़क पर एक पुरुष और एक महिला का एक साथ घूमना न केवल यौन संबंध के लिए कई संभावनाएं हो सकती है, वे सहकर्मी, भाई-बहन, काम के दोस्त और कभी-कभी एक दोस्ताना क्लाइंट के साथ एक अमेजिंक विनम्र हेयर स्टाइलिस्ट भी हो सकते है कई साल से. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Oppenheimer को बताया शानदार, इस पार्ट को बताया अपना पसंदीदा

आखिरी बार तेजस में आई थी नजर

काम को लेकर बात करें तो कंगना रनौत आखिरी बार एरियल एक्शन फिल्म तेजस में नजर आई थीं. जो कि बीते साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी. यह फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. तेजस में एक्ट्रेस के साथ अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर जैसे अन्य कलाकार नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा के द्वारा किया गया था.

इस फिल्म में आएंगी नजर

इसके बाद फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देंगी. कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement