Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emergency विवाद के बीच Kangana Ranaut ने अपने लिए खरीदी कार, कीमत जान होंगे हैरान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इमरजेंसी के विवाद के बीच अपने लिए करोड़ों की कार खरीदी है. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Latest News
Emergency विवाद के बीच Kangana Ranaut ने अपने लिए खरीदी कार, कीमत जान होंगे हैरान

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी गई है. हालांकि इसको लेकर फिलहाल मामला कोर्ट में है. इन सभी बीच एक्ट्रेस ने अपना पाली हिल वाली बंगला 32 करोड़ में बेच दिया है. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एक बेहद शानदार कार खरीदी है. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर रविवार को लैंड रोवर मोदी मोटर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट ने कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें कंगना रनौत अपनी नई लग्जरी कार के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने 3 करोड़ की रेंज रोवर की कार खुद को गिफ्ट की है. इस दौरान एक्ट्रेस सफेद सलवार कमीज में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने भतीजे अश्वत्थामा के साथ आरती की थाली पकड़े हुए पूजा की. नई लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी LWB एक 5-सीटर लग्जरी कार है, जिसकी मुंबई में कीमत ₹3.81 करोड़ है.

यह भी पढ़ें- CBFC ने की डिमांड, Kangana Ranaut की Emergency के इन सीन्स पर लगेंगे कट? जानें डिटेल्स

फोटोज शेयर कर कही ये बात

इन फोटोज को शेयर करते हुए  मोदी मोटर्स  ने कैप्शन में लिखा- बॉलीवुड की क्वीन मिस कंगना रनौत को उनकी शानदार नई सवारी रेंज रोवर के लिए बधाई, सिल्वर स्क्रीन पर राज करने से लेकर स्टाइल में सड़कों पर छा जाने तक, आप हमेशा बयान देना जानती हैं. यह पावर हाउस बेस्ट डिजर्व करती हैं. यहां शानदार तरीके से सफर करने और हर सफर को उतना ही साहसी और निडर बनाने का वादा है, जितनी आप हैं.

यह भी पढ़ें- Emergency को लेकर मुश्किल में फंसीं Kangana Ranaut, चंडीगढ़ कोर्ट ने तलब की मंडी सांसद, जानें पूरा मामला

कंगना ने 32 करोड़ में बेचा अपना बंगला

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में कंगना रनौत ने अपना मुंबई वाला बंगला बेच दिया, जो उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के कार्यालय के रूप में काम करता था. इसे 32 करोड़ में बेचा है. मणिकर्णिका फिल्म्स और जी स्टूडियो द्वारा सह निर्मित इमरजेंसी ऐसे तो 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि फिल्म विवादों और सीबीएफसी के द्वारा समय पर सर्टिफिकेट ना मिलने के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने लिखा था- भारी मन से मैं घोषणा करती हूं कि मेरे निर्देशन में बनी इमरजेंसी को पोस्टपोन कर दिया गया है. हम अभी भी सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट का इंतजार कर रहे हैं. नई रिलीज की तारीख जल्द ही अनाउंस की जाएगी. आपकी समझ और धैर्य के लिए थैंक्स.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement