Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने किया दावा, CBFC से नहीं मिला Emergency को सेंसर सर्टिफिकेट, खटखटाएंगी अदालत का दरवाजा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दावा किया है कि सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म इमरजेंसी Emergency) के लिए प्रमाणपत्र नहीं दिया है और उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वह अदालत तक जाएंगी.

Latest News
Kangana Ranaut ने किया दावा, CBFC से नहीं मिला Emergency को सेंस��र सर्टिफिकेट, खटखटाएंगी अदालत का दरवाजा?

Emergency

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी चर्चा में है. कंगना की आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन इस बीच कंगना रनौत का कहना है कि सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म इमरजेंसी के लिए प्रमाणपत्र नहीं दिया है. हालांकि वह उम्मीद कर रही हैं कि उन्हें जल्द ही सर्टिफिकेट मिलेगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो वह उसके लिए अदालत भी जा सकती हैं.

दरअसल, आईएएनएस से बात करते हुए कंगना ने कहा कि उम्मीद है कि मेरी फिल्म सेंसर से पास हो गई और जिस दिन हमें सर्टिफिकेट मिलने वाला था बहुत सारे लोगों ने बहुत ड्रामा किया. एक्ट्रेस का कहना है कि सेंसर बोर्ड उन्हें सर्टिफिकेट देने में झिझक रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि सेंसर के साथ भी कई मुद्दे हैं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म रिलीज हो जाएगी. क्योंकि अचानक जैसा कि वे कहते हैं कि किसी के पैरों से कालीन खींच लिया जाता है. मुझे पूरा भरोसा था कि मुझे सर्टिफिकेट मिल गया है, लेकिन अब वे मुझे मेरा सर्टिफिकेट नहीं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'मुझे रेप की धमकियां मिल रही', सिमरनजीत सिंह मान के बयान पर आया Kangana Ranaut का जवाब

कंगना ने फिल्म इमरजेंसी पर कही ये बात

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि फिल्म समय पर आएगी. वरना मैं इसके लिए लड़ने को तैयार हूं. मैं अपनी फिल्म को बचाने के लिए अदालत तक भी जाने के लिए और एक व्यक्ति के रूप में मैं अपना अधिकार बचाने के लिए तैयार हूं. आप इतिहास नहीं बदल सकते और हमें धमकियों से डरा नहीं सकते हैं. हमें इतिहास दिखाना होगा.लगभग 70 साल की एक महिला को उसके घर में 30 से 35 गोलियां मारी गई, किसी ने उसे मार डाला होगा. अब आप इसे दिखाना चाहते हैं, क्योंकि जाहिर तौर पर आपको लगता है कि आप किसी को चोट पहुंचा सकते हैं, लेकिन आपको इतिहास दिखाना होगा, तो वह कैसे मर गई?

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut को ऑफर हुई थी बजरंगी भाईजान और सुल्तान? इस कारण क्वीन ने ठुकरा दी थी फिल्म

आखिर में कंगना ने कहा चलो दीवार पर एक प्लेट लगा दें कि वह मर गई क्योंकि उसे आकर में गोली मार दी गई थी. अगर वे एक कलाकार की आवाज और मेरी क्रिएटिविटी की फ्रीडम को दबाने जा रहे हैं तो कुछ लोगों ने अपनी बंदूकें लहरा ली हैं और हम बंदूकों से नहीं डरते हैं. 

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि इमरजेंसी में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का कंगना रनौत ने निर्देशन किया है. वहीं, फिल्म में कंगना के अलावा श्रेयस तलपड़े, दिवगंत एक्टर सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और अनुपम खेर जैसे कई शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement