Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP के शहडोल में फंसा राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर, रातभर नहीं भर सकेगा उड़ान, शिवराज ने कसा तंज

Lok Sabha Election 2024: जीतू पटवारी ने बताया कि शहडोल में खराब मौसम के कारण राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सकेगा. उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था.

Latest News
MP के शहडोल में फंसा राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर, रातभर नहीं भर सकेगा उड़ान, शिवराज ने कसा तंज

rahul gandhi helicopter (representative image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार को मध्य प्रदेश के शहडोल में चुनावी सभा के बाद वहीं फंस गए हैं. खराब मौसम की वजह से उनका हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. बताया जा रहा है कि उनके हेलिकॉप्टर फ्यूल भी खत्म हो गया है. इस कारन राहुल गांधी को आज की रात शेहडोल में गुजरानी पड़ेगी. पार्टी के एक पदाधिकारी ने इसकी जानकारी दी है. वहीं इस मामले पर बीजेपी नेता और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा.

राहुल गांधी अपनी पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के लिए मध्य प्रदेश में हैं और उन्होंने सोमवार को मंडला और शहडोल में दो रैलियों को संबोधित किया, जहां 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बताया, 'शहडोल में खराब मौसम के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. राहुल गांधी को जबलपुर जाना था, जहां से उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था.' पटवारी ने बताया कि अब वह शहडोल की एक होटल में रात में रुकेंगे और मंगलवार सुबह छह बजे रवाना होंगे. 

शिवराज सिंह ने कसा तंज
मध्य प्रदेश पूर्व CM और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'एक तरफ हम बीजेपी के कार्यकर्ता, दूसरी तरफ राहुल गांधी जिनका हेलीकॉप्टर उड़ा ही नहीं. सच्चाई तो यह है कि अब कांग्रेस का फ्यूल खत्म हो गया है, इसलिए कांग्रेस अब टेक ऑफ नहीं करने वाली है. मैडम सोनिया गांधी जी कितनी भी कोशिश कर लीजिए राहुल गांधी भी टेक ऑफ नहीं होने वाले हैं.'

SC-ST और ओबीसी महिलाओं को देंगे हर साल 1 लाख
मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के धनोरा में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकार  बनी तो अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति (एससी-एसटी) और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) की महिलाओं के बैंक खाते में सालाना 1-1 लाख रुपये देगी. उन्होंने कहा कि वे जमीन के मूल मालिक हैं और इस बात पर दुख जताया कि समुदाय का कोई भी व्यक्ति देश की शीर्ष 200 कंपनियों के प्रवर्तकों में या उनके वरिष्ठ प्रबंधन का हिस्सा नहीं है. 


ये भी पढ़ें- BRS नेता के. कविता को नहीं मिली राहत, बेटे की परीक्षा के नाम पर मांगी थी बेल


उन्होंने आश्वासन दिया कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह सिर्फ एक साल में मूल निवासियों के उनकी जमीन पर दावे का निपटारा कर देगी. हमारे घोषणापत्र में हमारे द्वारा उठाए जाने वाले तीन से चार क्रांतिकारी कदमों का उल्लेख है जैसे कि एससी-एसटी और ओबीसी वर्ग की महिलाओं और गरीब परिवारों की महिलाओं के बैंक खातों में एक-एक लाख रुपये हर साल देना है. इस तरह हम हर महीने उनके खातों के जरिये उन्हें हजारों रुपये प्रदान करेंगे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement