Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal की बुराई के बाद भी Kangana संग फिल्म बनाना चाहते हैं Sandeep Reddy, क्वीन ने दिया मजेदार रिएक्शन

संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) ने कंगना रनौत(Kangana Ranaut) संग फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की थी. जिसके बाद अब क्वीन एक्ट्रेस ने निर्देशक को मजेदार जवाब दिया है.

Latest News
Animal की बुराई के बाद भी Kangana संग फिल्म बनाना चाहते हैं Sandeep Reddy, क्वीन ने दिया मजेदार रिएक्शन

Kangana Ranaut, Sandeep Reddy Vanga

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) की 1 दिसंबर 2023 को रिलीज फिल्म एनिमल(Animal) अभी तक चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और लोगों ने इसकी तारीफ भी है. हालांकि रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को कई लोगों महिला विरोधी भी बताया है, जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था. वहीं, बीते दिनों संदीप रेड्डी वांगा ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ एक फिल्म करने की इच्छा जाहिर की है. इसके बाद अब कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने निर्देशक की इस इच्छा पर रिएक्ट किया है और उन्हें मजेदार जवाब दिया है. 

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा- समीक्षा और निंदा एक नहीं होते, हर तरह की कला की समीक्षा और चर्चा होनी चाहिए यह एक सामान्य बात है.संदीप जी ने जैसे मेरी समीक्षा पे मुस्कुराते हुए मेरे प्रति आदर का भाव दिखाया, ये कहा जा सकता है की वो सिर्फ मर्दाना फिल्में ही नहीं बनाते, उनके तेवर भी मर्दाना हैं, धन्यवाद सर.

ये भी पढ़ें- पीरियड लीव की बहस में कूदीं कंगना रनौत, Smriti Irani के स्टेटमेंट पर कह डाली ऐसी बात

संदीप रेड्डी को दिया कंगना ने जवाब

उन्होंने आगे लिखा- लेकिन कृपा करके मुझे कभी कोई रोल मत देना नहीं तो आपके अल्फा मेल हीरोज़ फेमिनिस्ट हो जाएंगे और फिर आपकी फिल्में भी पीट जायेंगी, आप ब्लॉकबस्टर बनाओ फ़िल्म इंडस्ट्री को आपकी जरूरत है .

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की मां खेतों में 8 घंटे करती हैं काम, फोटो शेयर कर बोलीं 'मेरी वजह से अमीर नहीं हैं माता जी'

संदीप रेड्डी ने जताई कंगना संग फिल्म बनाने की इच्छा

बता दें कि कंगना ने संदीप रेड्डी के एक वायरल वीडियो को शेयर करते हुए ये पोस्ट किया है. उस वीडियो में संदीप कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर मुझे मौका मिले तो मैं उन्हें जरूर स्टोरी नैरेट करूंगा. मैं वाकई में उनकी परफॉर्मेंस को पसंद करता हैं, जिसमें क्वीन और कई फिल्में शामिल हैं और अगर वो एनिमल पर कोई कमेंट दे रही हैं, तो मैं माइंड नहीं करता हूं. मैं जरा भी नाराज नहीं हूं, क्योंकि उनका काम इतना देखा मैंने कि मुझे बुरा नहीं लगता है. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

वहीं, कंगना रनौत के काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस जल्द ही इंदिरा गांधी की बायोपिक फिल्म इमरजेंसी लेकर आ रही हैं. जो कि 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देंगी. इसके साथ ही इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी जैसे शानदार एक्टर्स नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement