Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut: भोलेनाथ की शरण में Kedarnath पहुंचीं कंगना रनौत, साथ में था वो शख्स जिसने लिखी RRR

Akshay Kumar के बाद अब Kangana Ranaut ने भी Kedarnath के दर्शन करने पहुंची. उनके साथ RRR के राइटर विजयेन्द्र प्रसाद भी मौजूद थे. एक्ट्रेस ने केदारनाथ के दर्शन करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है और इसको लेकर खुशी जाहिर की है.

Kangana Ranaut: भोलेनाथ की शरण में Kedarnath पहुंचीं कंगना रनौत, साथ ��में था वो शख्स जिसने लिखी RRR

Kangana Ranaut RRR Writer Vijayendra Prasad visits Kedarnath:  कंगना रनौत आरआरआर लेखक विजयेन्द्र प्रसाद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके साथ ही वो अपनी फिल्मों को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं. वहीं, एक बार फिर से एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं. हालांकि इस बार वो अपने केदारनाथ दर्शन को लेकर खबरों में हैं. दरअसल, अक्षय कुमार के बाद अब कंगना रनौत ने भी आरआरआर (RRR) के लेखक विजयेन्द्र प्रसाद (Vijayendra Prasad) के साथ केदारनाथ के दर्शन किए हैं.

कंगना रनौत ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर केदारनाथ के दर्शन करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. कंगना ने इसके कैप्शन में लिखा 'आज आखिरकार केदारनाथ जी में दर्शन किए वो भी मेरे पूजनीय कैलाशानंद जी महाराज और विजयेन्द्र प्रसाद जी के साथ. धन्यवाद उमेश भईया.'

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan: बाबा Kedarnath के दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान, फैंस को आई Sushant Singh Rajput की याद

RRR लेखक संग केदारनाथ पहुंचीं कंगना

एक्ट्रेस ने वीडियो में कुछ तस्वीरों को भी जोड़ा है, जिसमें उनके साथ आरआरआर के लेखक विजयेन्द्र प्रसाद नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस इस दौरान माथे पर चंदन लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही वह नीले रंग के सूट सलवार में दिखाई दे रही हैं. वहीं, वीडियो की शुरुआत में वह हाथ जोड़े हुए हर हर महादेव कह रही हैं. एक्ट्रेस केदारनाथ पहुंच कर बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar फिल्म के ऐलान के बाद पहुंचे Kedarnath, मंदिर के बाहर फैंस से हाथ जोड़कर मिले

द केरल स्टोरी के बैन पर कंगना ने दिया था बयान

हाल ही में कंगना ने कुछ राज्यों में द केरल स्टोरी पर लगाए गए बैन को असंवैधानिक बताया था. एक्ट्रेस ने इसको लेकर कहा कि एक ऐसी फिल्म पर बैन लगाना, जिसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने मंजूरी दे दी है, संविधान का अपमान करने के बराबर है. कुछ राज्यों के द केरल स्टोरी पर लगाया गया बैन सही नहीं है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement