Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamala Harris पर बन रहे मीम्स पर भड़कीं Kangana Ranaut, बोलीं- अमेरिकी इंडियन से बदतर

डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार के रूप में संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) पर लगातार मीम्स बन रहे हैं, जिसके बाद बीजेपी एमएलए और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी नाराज नजर आई हैं.

Latest News
Kamala Harris पर बन रहे मीम्स पर भड़कीं Kangana Ranaut, बोलीं- अमेरिक�ी इंडियन से बदतर

Kangana Ranaut, Kamala Harris

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन (Joe Biden) अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर हो गए हैं और उन्होंने डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार के रूप में संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris ) का समर्थन किया है जिसके बाद, सोशल मीडिया पर लोगों ने कमला के अतीत को खंगाल कर उन्हें ट्रोल करना और उनपर मीम्स बनाने शुरू कर दिए हैं. उनमें से एक मीम डेमोक्रेटिक नेता विली ब्राउन के साथ कमला के पिछले रिलेशनशिप के बारे में है, जिसमें कहा गया है, कि इस घोटाले को अच्छी तरह से याद रखें, सीए स्टेट स्पीकर विली ब्राउन हाई-एंड कॉल गर्ल कमला हैरिस के साथ 1994 में. 

साल 2024 के आम चुनावों में मंडी लोकसभा सीट जीतकर सांसद बनीं कंगना रनौत ने इस मीम को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है और उन्होंने इस मीम पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने यह भी कहा कि मॉर्डर्न अमेरिकी भारतीयों की तुलना में ज्यादा रिग्रेसिव हैं. 

कंगना ने शेयर किया पोस्ट

मीम शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, ''जब से बिडेन ने POTUS के लिए हैरिस का समर्थन किया है, सोशल मीडिया ऐसे मीम्स से भरा पड़ा है. मैं डेमोक्रेटिक्स का समर्थन नहीं करती हूं, लेकिन यह दिलचस्प है कि अमेरिका में भी एक बुजुर्ग महिला राजनेता, जो कैलिफोर्निया के अटॉर्नी जनरल रह चुकी है, उसे इस हद तक लैंगिक भेदभाव का सामना करना पड़ता है. ईमानदारी से कहूं तो ये अमेरिकी सोचते हैं कि बहुत मॉर्डर्न है, लेकिन वे इतने रिग्रेसिव हैं कि वे भारतीयों से भी बदतर हैं. शर्म करो.


यह भी पढ़ें-Kangana Ranaut ने अवॉर्ड शोज को कहा यूजलेस, तो Emraan Hashmi ने यूं दिया जवाब


जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

काम को लेकर बात करें, तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी. इसमें अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी नजर आएंगे.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut संग हुए थप्पड़ कांड पर Hrithik Roshan ने किया रिएक्ट, फैंस हुए हैरान


इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

इमरजेंसी की रिलीज डेट पर नजर डालें तो यह फिल्म पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 2024 लोकसभा चुनावों के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. यह पॉलिटिकल ड्रामा अब 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने ही किया है. उन्होंने इससे पहले कृष्ण जागरलामुडी के साथ मिलकर 2019 को हिस्टोरिकल ड्रामा मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी का सह निर्देशन किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement