Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Deol Wedding: प्री वेडिंग सेरेमनी में दिखा पापा Sunny Deol का जलवा, जानें हल्दी, मेहंदी और शादी की हर अपडेट

Karan Deol Wedding: Sunny Deol के बेटे की शादी की चर्चा काफी तेजी से हो रही है. वहीं उनके प्री वेडिंग सेरेमनी यानी हल्दी और मेहंदी की फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं. इसी के साथ Dharmendra की दूसरी पत्नी Hema Malini के शादी में शामिल होने ना होने की खबरें भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

Karan Deol Wedding: प्री वेडिंग सेरेमनी में दिखा पापा Sunny Deol का जलवा, जानें हल्दी, मेहंदी और शादी की हर अपडेट

Karan Deol-Drisha Acharya Wedding updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे जल्द शादी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि करण देओल (Karan Deol) 18 जून को द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. उससे पहले उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी (Karan Deol pre-Wedding ceremony) की फोटो और वीडियो से लेकर महमानों को लेकर काफी चर्चा है. हाल ही में करण अपनी मेहंगी और हल्दी में डैपर अंदाज में नजर आए. वहीं उनके पापा सनी देओल की यूनिक मेहंदी डिजाइन ने लोगों का ध्यान खींचा. इसी बीच अब हेमा मालिनी करण की शादी में शामिल होंगी या नहीं इसकी भी चर्चा जोरों पर है. 

सबसे पहले बात करते हैं करण देओल की प्री वेडिंग सेरेमनी यानी हल्दी मेहंदी की. तो उनकी शादी की सभी रस्में पूरी धूमधाम के साथ की जा रही हैं. 15 जून को दोनों हल्दी और मेहंदी की रस्में की गईं जिसमें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए. सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो सामने आई हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. एक तरफ जहां करण येलो कुर्ते और हाथ में द्रिशा के नाम की मेहंदी के साथ स्पॉट हुए वहीं उनके पापा सिंपल लुक में नजर आए. 

ये भी पढ़ें: Karan Deol wedding: Ranveer से लेकर Salman तक Sunny Deol के बेटे की शादी में रंग जमाएंगे ये बॉलीवुड सितारे, लीक हुई गेस्ट लिस्ट

करण की शादी में शामिल होंगी Hema Malini?

करण देओल की शादी में सौतेली दादी हेमा मालिनी शामिल होंगी ये नहीं इसको लेकर लोग काफी उत्सुक हैं. ऐसे में खबर आई है कि दिग्गज एक्ट्रेस इस शादी में शामिल नहीं होंगी. 

खबरों के मुताबिक, हेमा मालिनी ने कथित तौर पर धर्मेंद्र के पहले परिवार से 'गरिमापूर्ण दूरी बनाए रखी' है. एक सूत्र ने ईटाइम्स के साथ साझा किया, 'हेमाजी ने हमेशा धरमजी के पहले परिवार से एक गरिमापूर्ण दूरी बनाए रखी है इसलिए, नहीं, वो हिस्सा नहीं ले रही हैं.'

हालांकि धर्मेंद्र और हेमा की दोनों बेटियां ईशा और अहाना अपने अपने परिवारों के साथ इस शादी में शिरकत करेंगी. फिलहाल दोनों रस्मों में स्पॉट नहीं हुई हैं. 

ये भी पढ़ें: Karan Deol Wedding: रोशनी से जगमगाया Sunny Deol का घर, बेटे की शादी से पहले दिखी खास सजावट, इस दिन करण लेंगे सात फेरे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement