Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar ने नेपोटिज्म पर बना डाली वेब सीरीज, Showtime के टीजर में देखें कहानी

Karan Johar ने अपनी 2024 में आने वाली वेब सीरीज Showtime का टीजर जारी कर दिया है. इसमें फिल्म इंडस्ट्री और नेपोटिज्म की कहानी देखने को मिल रही है.

Latest News
Karan Johar ने नेपोटिज्म पर बना डाली वेब सीरीज, Showtime के टीजर में देखें कहानी

Karan Johar hotstar web series Showtime teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में भी 2024 की तैयरी चल रही है. अगले साल कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में करण जौहर ने अपनी नए साल की तैयारी के बारे नें खुलासा कर दिया है. वो अगले साल 'शोटाइम' (Showtime) टाइटल से एक वेब सीरीज रिलीज करने वाले हैं और आज इस वेब सीरीज का धमाकेदार टीजर (Web Series Showtime Teaser) रिलीज हो गया है. इस टीजर में दिख रहा है कि ये वेब सीरीज फिल्म इंडस्ट्री का काला सच दिखाएगी और इसमें नेपोटिज्म की झलक भी देखने को मिल रही है.

करण जौहर ने हॉटस्टार पर आने वाली वेब सीरीज 'शोटाइम' का टीजर रिलीज कर दिया है. इस टीजर में फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस दुनिया दिखाई दे रही है. इसमें इंडस्ट्री के डार्क साइड की झलक भी दिख रही है. टीजर में एक सिर्फ एक ही डायलॉग है, जो इमरान हाशमी ने बोला है. जिससे मालूम होता है कि करण जौहर की वेब सीरीज में नेपोटिज्म पर भी बात की जाएगी. इमरान हाशमी कहते दिख रहे हैं कि 'नेपोटिज्म के मुखौटे के पीछे आखिरी हर आउटसाइड इनसाइडर बनना चाहता है'. टीजर में शोबिज से जुड़े कई धमाकेदार सीन देखने को मिल रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा 'शोटाइम' का फर्स्ट लुक- ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने मांगी Vicky Kaushal से माफी, जानें क्या है वजह

 इस टीजर में इमरान हाशमी के अलावा मौनी रॉय लीड एक्ट्रेस को रोल में नजर आ रही हैं. वेब सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, केके मेनन, श्रेया सरन और टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. सीरीज अगले साल यानी 2024 को रिलीज होगी और इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर लॉन्च किया जाएगा. करण ने ये टीजर शेयर करते हुए लिखा- 'उस दुनिया में स्वागत है जो लाइट्स, कैमरा और एक्शन पर चलता है. शो टाइम एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें हर कोई पावर के लिए सीमाएं पार करता दिखाई देगा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement