Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने रिजेक्ट की दोस्ती, अब ट्रोलिंग पर छलका Karan Johar का दर्द

Karan Johar कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आज जाते हैं. फिल्ममेकर ने हाल ही में बताया कि वो हर एक कमेंट कर पढ़ते हैं और ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर कैसे डील करते हैं.

Latest News
Kangana Ranaut ने रिजेक्ट की दोस्ती, अब ट्रोलिंग पर छलका Karan Johar का दर्द

Karan Johar: करण जौहर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आए दिन किसी ना किसी विवाद में घिरे रहते हैं. इंटरनेट पर अक्सर करण को ट्रोल (Karan Johar troll) किया जाता है. उनके किसी कमेंट या नेपोटिजम (Karan Johar nepotism) के मुद्दे को लेकर उनकी काफी आलोचना की जाती है. हाल ही में एक बातचीत में करण जौहर ने ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में बात की और बताया कि इसका उनकी फिल्मों पर क्या प्रभाव पड़ता है.

करण जौहर ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन में वापसी की है. ये फिल्म पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने ठीक ठाक कमाई की है. वहीं हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में, करण से पूछा गया कि जब उन्हें ट्रोल किया जाता है तो उन्हें कैसा लगता है. इसपर करण ने जवाब देते हुए कहा 'मेरी फोटो पर आए हर कमेंट पर एक सांप का इमोजी भी होता है, मुझे नहीं पता क्यों. मुझे कोई अंदाजा नहीं है. मैं ट्विटर पर नहीं हूं लेकिन सांप इमोजी मुझे हर जगह फॉलो करता है. मगर अब मुझे कम ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, क्योंकि अब मैं ट्विटर पर नहीं हूं.'

करण ने आगे बताया कि वो अपने पोस्ट पर आए सभी कमेंट को पढ़ते हैं. उन्होंने कहा 'जब मैं सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करता हूं तब मैं हर एक कमेंट को पढ़ता हूं. ये वास्तव में काफी मजेदार होता है मैं नकारात्मक कमेंट को भी रचनात्मक आलोचना के रूप में स्वीकार करता हूं.'

ये भी पढ़ें: Karan Johar संग दोस्ती की खबरों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है असली मतलब?

बता दें कि 28 जुलाई को करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक- ठाक कलेक्शन किया. रणबीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्‍म ने देश में 145.15 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है जबकि इसका वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन 307 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें: पहले हुई तकरार, अब जमकर लुटा रहे प्यार, Karan Johar और Kartik Aryan की सुलह से लोग हुए कन्फ्यूज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement