Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Ranveer की ट्रोलिंग बर्दाश्त नहीं कर पाए Karan Johar, बवाल पर दिया ऐसा जवाब

Koffee with Karan 8 पर नजर आने के बाद Deepika Padukone और Ranveer Singh जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना कर रहे थे. अब Karan Johar ने इस पर जवाब दिया है.

Latest News
Deepika Ranveer की ट्रोलिंग बर्दाश्त नहीं कर पाए Karan Johar, बवाल पर दिया ऐसा जवाब

Karan Johar On Deepika Padukone Ranveer Singh Trolling

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्ममेकर करण जौहर का टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee with Karan 8) पहले एपिसोड से ही विवादों में आ गया है. इस एपिसोड में सीजन के पहले गेस्ट बनकर बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आए थे. इस शो पर करण के सवालों का जवाब देते- देते दोनों कुछ ऐसा कह गए कि इंटरनेट पर ट्रोल हो गए. कई लोगों ने दोनों के पुराने स्टेटमेंट ढूंढ़कर शेयर किए और उन्हें झूठा साबित करने में लग गए. इस ट्रोलिंग पर दीपिका- रणवीर तो कुछ नहीं बोले लेकिन करण जौहर ने जवाब दिया है.

दीपिका पादुकोण अपने उस स्टेटमेंट पर ट्रोल हो गईं जिसमें उन्होंने कहा था कि वो रणवीर सिंह के साथ होते हुए दूसरे लोगों को भी डेट कर रही थीं. दीपिका का कहना था कि उन्होंने भले ही कहकर कोई कमिटमेंट नहीं दिया था लेकिन वो मेंटली कमिटेड थीं. इसके अलावा रणवीर तब ट्रोल हो गए जब उन्होंने संजय लीला भांसाली के घर दीपिका से मिलने का वाकया बयां किया क्योंकि बिल्कुल ऐसा ही बखान उन्होंने कॉफी विद करण पर ही अनुष्का शर्मा के बारे में किया था.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan पर लोगों ने पकड़ा Deepika Ranveer का झूठ, वीडियो देखकर हैरान हैं फैंस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'कॉफी विद करण 8' का एपिसोड देखकर कई लोग पुराने वीडियोज शेयर कर दीपिका रणवीर को ट्रोल करने लगे. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक इस ट्रोलिंग पर करण जौहर ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि 'आपको जो करना है कर लो क्योंकि कोई नहीं देख रहा, ट्रोलिंग से आपका कोई भला नहीं होगा'. बता दें कि ये पहली बार था जब दीपिका- रणवीर किसी शो पर कपल के तौर पर अपनी कहानी सुनाने पहुंचे थे. वहीं, इस ट्रोलिंग पर दीपिका- रणवीर की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- अपनी शादी पर रो पड़ीं दीपिका, आंसू पी गए रणवीर, देखें अब तक का सबसे रोमांटिक वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement