Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan की 100 करोड़ कमाई देख गदगद हुए Karan Johar, पहली बार Bollywood Boycott पर दिया जवाब

Pathaan ने Box Office पर 100 करोड़ कमाकर इतिहास रच दिया है. वहीं, ये देखकर Karan Johar ने इशारों में Bollywood Boycott ट्रेंड पर रिएक्शन दे डाल है.

Latest News
Pathaan की 100 करोड़ कमाई देख गदगद हुए Karan Johar, पहली बार Bollywood Boycott पर दिया जवाब

Karan Johar On Pathaan Box Office Collection: पठान के बॉक्स ऑफिस करण जौहर का रिएक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज होते ही छा गई है. इस फिल्म ने टिकट खड़की पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली है. रिलीज के पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग देखकर ही ट्रेड एक्सपर्ट्स ने फिल्म की बंपर ओपनिंग का दावा कर दिया था लेकिन अब जब 'पठान' की फाइनल रिपोर्ट सामने आई तो सभी हैरान रह गए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office Collection) पर इतिहास रच दिया है और पहले ही दिन छप्पर फाड़ कमाई कर डाली है. वहीं, पठान का बॉक्स ऑफिस ने मौका दिया तो फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने भी बॉलीवुड बायकॉट (Bollywood Boycott Trend) ट्रेंड पर तंज कस दिया है.

Pathaan ने Box Office पर किया धमाका

'पठान' के जरिए शाहरुख खान ने 4 सालों बाद पर्दे पर वापसी की है और आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है. किंग खान की फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ कमा लिए हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि फिल्म को पहले गाने 'बेशर्म रंग' के बाद जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा था. लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट की डिमांड होने लगी थी. हालांकि, जब फिल्म रिलीज हुई तो सबकुछ उल्टा ही पड़ गया. फिल्म को लेकर जो क्रेज था वो शायद ही बीते कई सालों में देखने को मिला हो.

ये भी पढ़ें- Pathaan Box Office collection: बॉयकॉट गया बेकार, पहले ही दिन शाहरुख की फिल्म ने कमा डाले 100 करोड़

Karan Johar ने दिया जवाब

वहीं, ये सब देखकर फिल्म मेकर करण जौहर गदगद हो गए हैं और उन्होंने इशारों-इशारों में पहली बार बायकॉट ट्रेंड पर जवाब दे डाला है. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में पठान के लेकर एक पोस्ट किया है और कहा है कि- 'एक दशक की सबसे हिट फिल्म!!! एक दिन में 100 करोड़ से भी ज्यादा GOAT (Greatest Of All Time) मेगा स्टार शाहरुख खान, दूरदर्शी और दिग्गज और आदित्य चोपड़ा... सिद्धार्थ आनंद, दीपिका, जॉवन, बेहतरीन'.

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office collection day 1: Shah Rukh Khan की फिल्म ने तोड़ा KGF का रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Bollywood Bycott Trend पर कही ऐसी बात

करण जौहर ने आगे जो लिखा उसे बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर कमेंट माना जा रहा है जो करण जौहर ने पहली बार किया है. करण ने लिखा- 'नफरत पर प्यार की जीत! इस तारीख को मार्क कर लीजिए'. इसके अलावा एक पोस्ट में भी करण जौहर ने 'पठान' की जमकर तारीफें की हैं. उन्होंने फिल्म को 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर' घोषित कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement