Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Nude Day 2022: इन बॉलीवुड हसीनाओं ने कैमरे के सामने दिए बिना कपड़े के सींस, रही थीं चर्चा में

National Nude Day 2022: बॉडी की नेचुरल खूबसूरती को अहमियत देने के लिए नेशनल न्यूड डे मनाया जाता है. बॉलीवुड की फिल्मों में भी कहानी के मद्देनजर कलाकारों को न्यूड सीन देने पड़ते हैं. ऐसे में बॉलीवुड की हसीनाओं ने कैमरे पर इस तरह के सींस देने से कभी गुरेज नहीं किया.

National Nude Day 2022: इन बॉलीवुड हसीनाओं ने कैमरे के सामने दिए बिना कपड़े के सींस, रही थीं चर्चा में

Kareena Kapoor, Esha Gupta and Mallika Sherawat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: National Nude Day 2022: फिल्मों की कहानी की मांग के अनुसार एक्टर उस तरह के सीन निभाते हैं. इनमें कई बोल्ड सींस भी होते हैं  जिन्हें कलाकारों को करना होता है. इंसानी शरीर की प्राकृतिक अवस्था में सुंदरता के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए 14 जुलाई को राष्ट्रीय न्यूड डे मनाया जाता है. इस मौके पर एक नजर उन हॉट और बोल्ड अदाकाराओं पर डालते हैं जिन्होंने कैमरे पर न्यूड सींस देने से गुरेज नहीं किया. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

Kareena Kapoor

इस लिस्ट में पहला नाम करीना कपूर का है. उन्होंने साल 2009 की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कुर्बान' में अपने अब के पति सैफ अली खान के साथ एक लव-मेकिंग सींस को किया. इस दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर खान टॉपलेस हो गई थीं. पोस्टर में बैकलेस होने के लिए बेबो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

शर्लिन चोपड़ा (sherlyn chopra)

chopra

इस कड़ी में दूसरा नाम बिग बॉस सीजन 2 की कंटेस्टेंट शर्लिन चोपड़ा का है, जो अपनी बोल्ड और जबर्दस्त तस्वीरें और वीडियो के लिए जानी जाती हैं. 'कामसूत्र 3डी' की एक्ट्रेस ने पहली इंडियन थीं जिन्होंने 2014 में प्रसिद्ध अमेरिकी प्लेबॉय पत्रिका के लिए न्यूड तस्वीर खिंचवाई थी.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta)

esha gupta

'जन्नत 2' की अदाकारा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पूर्व 'मिस इंडिया इंटरनेशनल' ने अपनी पहली फिल्म में इमरान हाशमी के साथ एक लिप-लॉक सींस को शेयर किया था. उसके बाद, वह 2012 में विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'राज 3: द थर्ड डायमेंशन' में पूरी तरह से न्यूड हो गईं.

पॉओली डैम (Paoli Dam)

palomi

बंगाली एक्ट्रेस पॉओली डैम ने साल 2012 की थ्रिलर फिल्म 'हेट स्टोरी' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. एक्ट्रेस ने फिल्म में एक न्यूड सीन भी किया था और अपनी बोल्ड अदाओं के लिए सोशल मीडिया पर तारीफें भी बटोरीं.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)

mallika

यदि इस लिस्ट में एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का नाम छूट जाए तो यह अधूरी रह जाएगी. इमरान हाशमी के साथ फिल्म मर्डर से चर्चा में आई एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने साल 2012 में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हिस्स' में कई न्यूड सींस दिए. रिकॉर्ड-तोड़ ऑन-स्क्रीन किसिंग सींस के साथ, बोल्ड एक्ट्रेस कई फिल्मों में उनके हॉट सींस के लिए भी जाना जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement