Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena Kapoor के मम्मी पापा के बीच मिटीं दूरियां, जानें सालों पहले क्यों हो गए थे अलग

Kareena Kapoor मम्मी पापा Randhir Babita फिर से एक हो गए हैं. दोनों की प्यार भरी फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Kareena Kapoor के मम्मी पापा के बीच मिटीं दूरियां, जानें सालों पहले क्यों हो गए थे अलग

Kareena Kapoor Parents Randhir Babita Reunited: करीना कपूर के मम्मी पापा की दूरियां मिटीं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के परिवार में फिर से खुशियां लौट आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करीना के मम्मी- पापा (Kareena Kapoor Parents Reunited) बबीता कपूर (Babita Kapoor) और रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के बीच की दूरियां खत्म हो गई हैं. उनक परिवार एक बार फिर से एक हो गया है. हाल ही में इस छोटी सी हैप्पी फैमिली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मम्मी- पापा के साथ दोनों बेटियों की खुशी देखने लायक है. सालों पहले अलग हुए रणधीर और बबीता की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है.

कपूर परिवार के बहू- बेटे, बबीता और रणधीर 35 सालों से अलग रह रहे थे. दशकों तक एक- दूसरे से अलग रहने के बाद हाल ही में दोनों के बीच की दूरियां मिट गई हैं. दोनों के बेटियों के साथ क्यूट फैमिली फोटो खिंचवा कर रणधीर और बबीता ने एक बार फिर से साथ आने का ऐलान कर दिया है. दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं और इनके फैंस इन फोटोज पर खुशी जाहिर करते दिख रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा और करीना कपूर की मां बांद्रा में स्थित अपने पति के नए घर में रहने के लिए सारा सामान लेकर पहुंच गई हैं.

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan: 'हमारे बेडरूम में आ जाइए', पपाराजी पर भड़के सैफ अली खान, Kareena Kapoor ने यूं किया रिएक्ट

रणधीर कपूर ने अपने रिश्ते में आई दरार के बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि 'बबीता को पता चला कि मैं शराब पीने वाला बुरा आदमी हूं. उसे ये सब बातें पसंद नहीं थीं और मैं उसके मुताबिक नहीं रहना चाहता था'. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणधीर ये भी नहीं चाहते थे कि उनकी दोनों बेटियां फिल्में में जाएं लेकिन बबीता ने उनके खिलाफ जाकर दोनों को फिल्म लाइन में ही भेजा.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan ने फैमिली फंक्शन में पहना था हजारों का सलवार सूट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement