Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 2 की कमाई 175 करोड़ के पार, Kartik Aaryan ने NGO के बच्चों के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, देखें वीडियो

Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 2 ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हाल ही में एक्टर ने फिल्म की सक्सेस को अपने नन्हे फैंस के साथ सेलिब्रेट किया है

Bhool Bhulaiyaa 2 की कमाई 175 करोड़ के पार, Kartik Aaryan ने NGO के बच्चों के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, देखें वीडियो

Kartik Aaryan met little fans

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की तबड़तोड़ कमाई लगातार जारी है. ये फिल्म चौथे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने अब 175 करोड़ कमा लिए हैं. बढ़ते कलेक्शन के साथ कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ रही है. इसमें बच्चे भी जुड़ गए हैं. हाल ही में एनजीओ के बच्चों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कार्तिक भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ जमकर फोटो क्लिक कराई और उनके साथ फिल्म भी देखी. इसका एक वीडियो भी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान क्राई फाउंडेशन एनजीओ के नन्हे फैंस से मिलकर कार्तिक बेहद खुश नजर आ रहे थे. उन्होंने बच्चों के साथ खूब फोटो क्लिक कराई और उनके साथ बातचीत भी की. इसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया. बच्चों के साथ साथ कार्तिक भी वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: फिल्म का जलवा कायम, 150 करोड़ के क्लब में हुई एंट्री

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार झंडे गाड़ रही है. फिल्म हर दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 14.11 करोड़ कमाए थे और ये कमाई अब 175 करोड़ हो गई है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वेबसाइट के मुताबिक, भूल भुलैया अब तक 176.14 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने भूल भुलैया 2 के बाद बढ़ाई अपनी फीस? बोले- जिंदगी में प्रमोशन हुआ लेकिन...

फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 92.05 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement