Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan के नाम पर हुई फीमेल फैन के साथ ठगी, लगाया 82 लाख का चूना

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से मिलवाने के नाम पर एक महिला फैन के साथ एक शख्स ने 82 लाख रुपये की ठगी कर ली है. हालांकि पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
Kartik Aaryan के नाम पर हुई फीमेल फैन के साथ ठगी, लगाया 82 लाख का चूना

Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. उनके दुनिया भर में लाखों की संख्या में फैंस हैं. यही फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए कई बार हदे पार कर देते हैं. यहां तक कि कार्तिक या फिर किसी भी बॉलीवुड स्टार से मुलाकात के लिए भी ये फैंस तरह-तरह की कोशिश करते हैं. वहीं, हाल ही में एक फीमेल फैन कार्तिक आर्यन से मिलना चाहती थी और किसी शख्स ने कार्तिक से मिलवाने के नाम पर उसके साथ लाखों रुपयों की ठगी की. हालांकि पुलिस ने उस शख्स को ठगी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित महिला गोरेगांव की रहने वाली हैं और उसका नाम ऐश्वर्या शर्मा है. वो कार्तिक से मुलाकात करना चाहती थी और इस दौरान वह कृष्णा शर्मा नाम के एक ठग के चक्कर में फंस गई. साल 2022 में ऐश्वर्या को 29 साल के कृष्णा शर्मा ने कार्तिक आर्यन से मिलवाने को कहा था और इसके चलते महिला के साथ ठगी की थी. महिला का आरोप है कि उसने कुल 82 लाख 75 हजार रुपये लिए. इसके बाद आरोपी के खिलाफ महिला ने शिकायत दर्ज करवाई.


यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को देख फूट फूटकर रोने लगी उनकी फैन, एक्टर ने प्यार से लगाया गले, वीडियो खूब हो रहा वायरल


आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले

वहीं, इस पूरे मामले में अंबोली पुलिस ने बताया कि आरोपी अक्सर इस प्रकार से लोगों के साथ ठगी करता है. इससे पहले भी उस शख्स के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. आरोपी के खिलाफ अंबोली, वाकोला, मुंबई एयरपोर्ट, दिल्ली के कनॉट प्लेस और चेन्नई के ई3 टेनामपेट के पुलिस थानों में मामले दर्ज हैं. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


यह भी पढ़ें- देख लिया Kartik Aaryan की Chandu Champion का दमदार ट्रेलर, जानें ये 5 अहम बातें


महिला के साथ हुई 82 लाख रुपये की ठगी

बता दें कि महिला ने कृष्णा शर्मा को किस्तों में 82 लाख 75 हजार रुपये दिए थे. महिला को कार्तिक आर्यन से मिलवाने को लेकर उसने कहा था कि उसे प्रोडक्शन के लिए पैसों की जरूरत है. जिसके चलते महिला लगातार उसे किस्तों में पैसे देती रही और पैसे मिलने के बाद वह शख्स फरार हो गया था. इस घटना के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. महिला का कहना है कि उस शख्स ने एक्टर से मुलाकात करवाने को कहा था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और मुझसे पैसे ले लिए. वहीं, जब पैसे वापस मांगे तो वह गायब हो गया.

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन के काम को लेकर बात करें, तो एक्टर जल्द ही फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं. कार्तिक जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में एक्टर मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में नजर आएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement