Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satyaprem Ki Katha की एक्ट्रेस Kiara Advani के लिए Kartik Aaryan ने भरी महफिल में किया कुछ ऐसा, जीता लोगों का दिल

Kiara Advani और Kartik Aaryan की फिल्म Satyaprem Ki Katha का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ. इसका लॉन्च इवेंट गाने से ज्यादा Kartik Aaryan के एक जेस्चर को लेकर चर्चा में रहा है. जानें क्या है मामला.

Latest News
Satyaprem Ki Katha की एक्ट्रेस Kiara Advani के लिए Kartik Aaryan ने भरी महफिल में किया कुछ ऐसा, जीता लोगों का दिल

Kartik Aaryan sweet gesture Kiara Advani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. ट्रेलर के साथ ही साथ इसके कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. वहीं, इस बीच फिल्म का नया गाना 'सुन सजनी' (Sun Sajni) लॉन्च हुआ. इस इवेंट में नए गाने से ज्यादा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Viral Video) के एक जेस्चर ने लोगों का दिल जीत लिया. फैंस का कहना है कि एक ही दिल वो कितनी बार जीतेंगे. आपको बताते हैं आखिर मामला क्या है.   

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के जबरदस्त प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी बीच उनकी फिल्म का नया गाना सुन सजनी लॉन्च किया गया. इस इवेंट के दौरान उन्होंने मीडिया के लिए लाइव परफॉर्मेंस दी. खास बात ये रही कि डांस के बाद कियारा के लिए कार्तिक ने कुछ ऐसा किया जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि इस इवेंट में परफॉर्म करने के लिए कियारा ने अपनी हील्स उतारी थी. परफॉर्मेंस के बाद, कार्तिक ने कियारा के हील्स उठाने में उनकी मदद की. इतना ही नहीं, जब एक्ट्रेस अपनी हील्स पहनने की कोशिश कर रही थीं तो कार्तिक ने उनका हाथ भी पकड़ लिया. इसी वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इसे लगातार शेयर कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan के अलावा प्यार में अनलकी है ये सुपरस्टार, अब शादी को लेकर दी बड़ी हिंट, बोले 'डेली रिश्ते आ रहे'

हालांकि पहली बार नहीं है जब कार्तिक ने लोगों का दिल जीता हो. वो अपने फैंस से काफी प्यार करते हैं और आए दिन उनका कोई ना कोई वीडियो सामने आ जाता है जिसे देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan की सादगी ने फिर जीता लोगों का दिल, फोटो देख आप भी हो जाएंगे फिदा, फैंस बोले 'सेल्फ मेड स्टार'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर सत्यप्रेम की कथा में साथ नजर आने के लिए तैयार हैं. दर्शक इस हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ी को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement