Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files: इजरायली डायरेक्टर पर भड़के Vivek Agnihotri, 'घिनौना प्रोपेगेंडा' वाले बयान पर घेरा

The Kashmir Files को लेकर Israeli Filmmaker Nadav Lapid ने कुछ ऐसा कह दिया है जिस पर फिल्ममेकर Vivek Agnihotri भड़क गए हैं.

Latest News
The Kashmir Files: इजरायली डायरेक्टर पर भड़के Vivek Agnihotri, 'घिनौना प्रोपेगेंडा' वाले बयान पर घेरा

The Kashmir Files: Vivek Agnihotri Reply To Israeli Filmmaker: इजराइली फिल्ममेकर को विवेक का जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों की कहानी बयां करती विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. रिलीज के बाद इस फिल्म को लेकर खूब बवाल हुआ था. अब एक इजरायली फिल्ममेकर (Israeli Filmmaker) नादव लापिड (Nadav Lapid) ने भी फिल्म पर निशाना साधते हुए इसे 'वल्गर प्रोपेगेंडा' फिल्म कह डाला है. वहीं, इसके बाद TKF के मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने इस इजराइली फिल्ममेकर की जमकर क्लास लगा डाली है और अपने पोस्ट में नादव लापिड को 'झूठा' करार दे दिया है. विवेक से पहले भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने भी नादव लापिड को खरी-खोटी सुनाई थी.

Israeli Filmmaker Nadav Lapid ने आखिर कहा क्या?

दरअसल, गोवा में भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के दौरान इजरायली फिल्म निर्माता नादव लापिड (Nadav Lapid) भी पहुंचे थे. उन्होंने IFFI की क्लोजिंग सेरेमनी में अपनी स्पीच देते वक्त फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को 'घिनौना प्रोपेगेंडा' कह डाला. उनके इस बयान से सिर्फ महोत्सव में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हलचल मच गई है. भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने नादव के बयान को 'शर्मनाक' करार दिया था और TKF के एक्टर अनुपम खेर ने इस इजराइली फिल्ममेकर को टूल किट गैंग' का हिस्सा बता डाला था. इन सबके बीच हाल ही में फिल्म के मेकर विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन भी आ गया है.

ये भी पढ़ें- Bollywood में कैसे ड्रग्स के लती बन जाते हैं एक्टर... Vivek Agnihotri ने खोला बॉलीवुड का 'काला सीक्रेट'

The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने दिया जवाब

विवेक ने अपने लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट के जरिए पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया की है. उन्होंने लिखा- 'सुप्रभात, सच एक बेहद खतरनाक चीज है. ये लोगों को झूठ बोलने पर मजबूर कर सकता है'. इस पोस्ट के आगे उन्होंने #CreativeConsciousness का इस्तेमाल करते हुए इजराइली फिल्ममेकर नादव लापिड को रचनात्मक चेतना लाने की हिदायत दे डाली है.

ये भी पढ़ें- Vivek Agnihotri ने काली पोस्टर को लेकर लीना मणिमेकलई पर कसा तंज, कह दिया पागल 

Anupam Kher ने किया 'टूल किट गैंग' का जिक्र

बता दें कि इससे पहले फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी थी और उन्होंने डायरेक्टर के बयान को शर्मनाक बताया है और कहा कि 'ये प्रीप्लांड मालूम होता है क्योंकि फिर 'टूल किट गैंग' सक्रिय हो गया है'. इस मामले पर कई सेलेब्रिटीज ने भी अपनी राय दी है. ज्यादातर इजराइली फिल्ममेकर के बयान पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं लेकिन स्वरा भास्कर ने उन्हें सपोर्ट दे दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement