Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif की गोद भराई की फोटो वायरल, लोग बोले कब मिल रही है खुशखबरी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस Katrina Kaif ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. वो पति और दोस्तों के साथ इस मौके पर Maldives पहुंची थीं. इस दौरान उनकी कई फोटो और वीडियो वायरल हुईं. इसी बीच एक्ट्रेस की एक और फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर लोगों को शक है कि ये फोटो उनकी गोद भराई की है. जानिए क्या है पूरी सच्चाई.

Latest News
Katrina Kaif की गोद भराई की फोटो वायरल, लोग बोले कब मिल रही है खुशखबरी?

कटरीना कैफ, विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ मालदीव में वेकेशन मना रही हैं. इसी बीच इंटरनेट पर कटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें फैल रही हैं. बताया जा रहा है कि कटरीना कैफ जल्द ही खुशखबरी देने वाली हैं. वहीं, एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि कटरीना की गोद भराई भी हो गई है. फैंस इस फोटो को देखकर खुश हैं. 

दरअसल कैटरीना कैफ की एक फोटो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एकट्रेस के हाथों में मेहंदी लगी हुई है और वो चूड़ा पहने नजर आ रही हैं. यही नहीं एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर भी नजर आ रहा है. इस फोटो में कैटरीना काफी खुश नजर आ रही हैं.  इस फोटो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे हैं क्या एक्ट्रेस की गोदभराई की रस्म हो गई है?

हालांकि ये फोटो उनकी शादी की है. कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते साल दिसबंर महीने में शादी रचाई थी. शादी के बाद दोनों अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करने के लिए फौरन काम पर लौट आए थे और इसके बाद हाल ही में विक्की- कटरीना वैकेशन पर निकले हैं. वहीं, इस दौरान ऐसी खबरें फैल रही हैं कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही खुशखबरी दे सकती हैं. हालांकि, कटरीना और विक्की ने ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है. वहीं, वायरल हो रही अफवाहों पर हाल ही में विक्की और कैट की टीम ने सच्चाई बता दी है.

ये भी पढ़ें- शादी के 5 महीने पूरे होने पर Vicky Kaushal ने बीवी Katrina Kaif को दिया ये खास तोहफा, देखें Photos

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना की टीम ने बताया है कि कटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर फैल रही अफवाहें पूरी तरह झूठी हैं और एक्ट्रेस ने अभी तक ऐसी कोई प्लानिंग नहीं की है. इसके साथ ही लोगों से प्रेग्नेंसी को लेकर फेक खबरें नहीं फैलाने की अपील भी की है. बता दें कि कैफ बीते दिनों ही पति विक्की कौशल के साथ हनीमून एन्जॉय करने के लिए लंदन गई थीं. इसके बाद वो न्यूयॉर्क में अपने फेवरेट कैफे में भी स्पॉट की गई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement