Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif की हमशक्ल ने फिर मचाया धमाल, वीडियो में देखें Naughtiness

Amy Aela ने हाल ही में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की है.

Latest News
Katrina Kaif की हमशक्ल ने फिर मचाया धमाल, वीडियो में देखें Naughtiness
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलियाई-भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल एमी एला (Amy Aela) इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. एमी ने बहुत कम समय में अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार एमी के चाहने वालों को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. 

क्या है पूरा मामला?
एमी एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. इंस्टाग्राम पर वे अक्सर अपने डांस से जुड़े वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, फैंस भी उनके इस वीडियोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार फैंस को अदाकारा की फनी साइड देखने को मिली है. 

यह भी पढ़ें- Ashneer Grover ने 'Shark Tank 2' के सभी जजों को किया अनफॉलो, बोले 'सेपरेशन क्लीन होना चाहिए'

दरअसल, हाल ही में एमी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे हॉलीवुड की फेमस सीरीज 'Wednesday' के गाने पर फनी डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एमी के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर फैंस को अपनी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सुंदर होने के साथ-साथ आपका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा है' तो दूसरे ने लिखा, 'ये बहुत फनी था.' तीसरे ने लिखा, 'एक-एक स्पेट पर हंसी आ रही थी.' इसके अलावा कई और यूजर एक बार फिर एमी की तुलना कटरीना कैफ से करते नजर आए.

यह भी पढ़ें- Shocking: Urfi Javed को कपड़ों से है एलर्जी, पहनते ही हो जाता है बुरा हाल, एक्ट्रेस ने Video शेयर कर दिया सबूत

बता दें कि इंस्टाग्राम पर एमी एला को 1.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इंटरनेट की दुनिया में कुछ लोग एक्ट्रेस को कटरीना कैफ की हमशक्ल के रूप में भी जानते हैं. एमी का साइड लुक काफी हद तक कटरीना कैफ की लुक्स से मेल खाता है. वहीं, कैटरीना की तरह एमी एला की भी हर अदा कातिलाना है. वे अक्सर अपने सिजलिंग और सेंशुअल लुक्स शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement