Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Kaushal संग शादी को Katrina Kaif ने बताया 'चमत्कार', ये बात सुनकर निराश हो सकते हैं फैंस!

Katrina Kaif ने पहली बार 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग डेटिंग से लेकर शादी तक की सारी डिटेल्स साझा की हैं.

Latest News
Vicky Kaushal संग शादी को Katrina Kaif ने बताया 'चमत्कार', ये बात सुनकर निराश हो सकते हैं फैंस!

Katrina Kaif, Vicky Kaushal: कटरीना कैफ, विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी हर किसी के लिए बड़ा सरप्राइज लेकर आई थी. दोनों की डेटिंग को लेकर तो हल्की-फुल्की चर्चाएं थीं लेकिन इनकी शादी की प्लानिंग को लेकर किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई थी. वहीं, हर कोई दोनों के इस फैसले से हैरान था और दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए बेकरार थे. वहीं, अब जाकर कटरीना ने बड़े सीक्रेट से पर्दा हटाया है और विक्की कौशल के साथ अपनी लवस्टोरी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Love Story) को लेकर खुलकर बात की है.

Katrina Kaif के इस खुलासे से निराश होंगे फैंस?

कटरीना कैफ ने हाल ही में पहली बार करण जौहर के चौट शो 'कॉफी विद करण 7' में अपनी लवस्टोरी को लेकर बात की है. कटरीना ने इस दौरान हैरान कर देने वाला खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर फैंस निराश हो सकते हैं. उन्होंने बताया है कि जब मीडिया में उनके और विकी कौशल के अफेयर की खबरें चल रही थीं तब असल में वो विक्की को डेट नहीं कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif के इस वीडियो के बाद फैली प्रेग्नेंसी की खबरें? लोग बोले- दिख गया Baby Bump

चमत्कार है शादी!

कटरीना ने विक्की के साथ अपनी शादी को 'चमत्कार' बताया है. उन्होंने कहा कि 'चीजें इतनी चमत्कारी ढंग से हुईं कि मुझे लगने लगा कि विक्की मेरी किस्मत में पहले से ही लिखे हुए थे'. कटरीना ने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताते हुए कहा- 'यह फनी था क्योंकि जब मीडिया में मेरे और विकी के बारे में इतना कुछ आ रहा था तब हम डेटिंग कर ही नहीं रहे थे. यह वाकई बहुत अजीब था. हम एक बार ही मिले थे'.

Vicky Kaushal से पहली मुलाकात

कटरीना ने आगे कहा कि- 'मैं उनसे पहली बार स्क्रीन अवॉर्ड्स पर मिली थी. यह मेरी किस्मत में ही था'. कटरीना ने विक्की को लेकर अपनी लाइकिंग्स के बारे में सबसे पहले जोया अख्तर को बताया था. उन्होंने जोया से कहा था कि ये लड़का मुझे पसंद है. जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था.

ये भी पढ़ें- Katrina-Vicky को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से किया था ऐसा काम

कटरीना ने बताया कि जोया की पार्टी से पहले विकी कौशल उनके लिए पहले बस नाम ही थे. जब मिलीं तो दिल हार बैठीं. कटरीना को विक्की की कुछ बातें भा गईं जिनमें अपनी फैमिली का ध्यान रखने की विक्की की खासियत कटरीना को सबसे ज्यादा इंप्रेस कर गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement