Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने कुछ इस तरह से सेलिब्रेट किया Christmas, सिंपल लुक में नजर आया परिवार

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने परिवार के साथ Christmas सेलिब्रेट किया. इस मौके पर दोनों के परिवार वाले मौजूद रहे जिसकी फोटो वायरल हो रही हैं.

Latest News
Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने कुछ इस तरह से सेलिब्रेट किया Christmas, सिंपल लुक में नजर आया परिवार

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Christmas 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज पूरी दुनिया क्रिसमस सेलिब्रेट कर रही है. इस मामले में भला बी-टाउन के सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं. बॉलीवुड के हॉट कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने आज अपने परिवार के साथ क्रिसमस डे सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में सनी कौशल, इसाबेल कैफ, विक्की के माता-पिता, शाम और वीना कौशल भी मौजूद रहे. खास बात ये रही कि पार्टी सिंपल थी और सभी घर पर पजामा और सांता हैट पहने नजर आए. उनकी ये फोटो काफी वायरल हो रही हैं. फैंस को कपल की ये सिंपल पार्टी काफी पसंद आ रही है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने घर पर ही क्रिसमस मनाया. इस महीने की शुरुआत में कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है. इस क्रिसमस पार्टी में सनी कौशल और इसाबेल कैफ के साथ विक्की के माता-पिता भी मौजूद रहे. सभी लोग घर पर काफी सिंपल लुक में नजर आए. पजामा और सांता कैप पहनकर सभी ने काफी फोटो पोस्ट की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ ने परिवार के साथ फोटो शेयर कर सभी को हैपी क्रिसमस विश किया. रेड पायजामा सेट पहने कैटरीना सास वीना के साथ नजर आईं. वहीं बाकी लोगों का लुक भी सिंपल ही था. उनकी फोटो पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif से शादी करने को लेकर ऐसा था Vicky Kaushal के पेरेंट्स का रिएक्शन, एक्टर ने एक साल बाद खोला राज

इससे पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा था जिसमें ये स्टार कपल फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास (Vicky Katrina in economy class) में ट्रैवल करते हुए नजर आया. ये देख फैंस जमकर उनकी सादगी की तारीफ कर रहे थे. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साबित कर दिया था कि उन्हें इकोनॉमी क्लास में आम यात्रियों की तरह ट्रैवल करने में कोई दिक्कत नहीं है. 

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने बिजनेस क्लास छोड़ इकोनॉमी में किया ट्रैवल, सादगी के कायल हुए फैं

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने बताया है कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को कटरीना के बारे में बताया तो उन्होंने किस तरह से रिएक्ट किया था. विक्की कौशल ने बताया कि उन्होंने अपने माता-पिता को कैटरीना कैफ से प्यार करने के बारे में बताया तो उनका परिवार काफी खुश हुआ और उसके फैसले का समर्थन कर रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement