Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Merry Christmas Trailer: कुछ खतरनाक करने वाले हैं कटरीना कैफ और विजय सेतुपति, डरावना है हर सीन

Katrina Kaif और Vijay Sethupathi स्टारर फिल्म Merry Christmas का Trailer रिलीज हो गया है और इस ट्रेलर का हर एक धमाकेदार है.

Latest News
Merry Christmas Trailer: कुछ खतरनाक करने वाले हैं कटरीना कैफ और विजय सेतुपति, डरावना है हर सीन

Katrina Kaif, Vijay Sethupathi, Film Merry Christmas Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं, इस सबके बीच कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फ्रेश जोड़ी वाली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas Trailer) सुर्खियों में आ गई है. लंबे इंतजार के बाद आज आखिरकार इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में हर एक सीन काफी डरावना लग रहा है. इस ट्रेलर में एक और दिलचस्प बात है विजय- कटरीना की क्यूट कैमिस्ट्री के पीछे एक थ्रिलर छुपाकर रखा गया है. ट्रेलर से जाहिर है कि फिल्म में ऑडिएंस को सीट से चिपकाए रखने की पुरजोर कोशिश की जाएगी.

इस ट्रेलर की शुरुआत कटरीना और विजय सेतुपति की पहली मुलाकात से की गई है, जिसमें दो अजनबी एक जैसे हालातों से गुजरते दिख रहे हैं. इसके बाद इस 2 मिनट 20 सेकेंड के ट्रेलर में पूरी फिल्म की झलक दिख रही है. कटरीना और विक्की की कैमिस्ट्री से लेकर डायलॉग्स तक से जाहिर है कि क्यूट एक्ट कर रहे ये दो लोग कुछ बेहद खतरनाक करने जा रहे हैं. इस ट्रेलर में संजय कपूर भी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं. इसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इसमें दर्शकों को डराने का पूरा इंतजाम कर लिया गया है. यहां देखें 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर- ये भी पढ़ें- Katrina का टॉवल फाइट सीन देख डर गए थे Vicky, एक्ट्रेस से कही थी ये बात 

ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसमें राधिका आप्टे और विनय पाठक जैसे एक्टर्स भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है और ये पहली बार है जब कटरीना कैफ और विजय सेतुपति साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्रिसमस पर बेस्ड इस फिल्म में राघवन किस तरह सस्पेंस से दर्शकों को इंप्रेस करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement