Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

23 साल बाद KBC में होगा ऐसा बदलाव, Amitabh Bachchan ने प्रोमो में दिखाई पहली झलक

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के शो कौन बनेगा करोड़ 15Kaun Banega Crorepati 15) का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें एक बदलाव को लेकर बात की जा रही है. आइये जानते हैं, इसके बार में.

23 साल बाद KBC में होगा ऐसा बदलाव, Amitabh Bachchan ने प्रोमो में दिखाई पहली झलक

Amitabh Bachchan:अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) बीते अपने बेहतरीन टीवी शो केबीसी(KBC) यानी कौन बनेगा करोड़पति(Kaun Banega Crorepati 15) को बीते 23 सालों से होस्ट कर रहे हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन जल्द ही केबीसी(KBC 15) का 15 वां सीजन लेकर आ रहे हैं. इस बार यह शो एक अलग अंदाज में नजर आने वाले है. हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया है. 

दरअसल, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने कौन बनेगा करोड़पति के 15 वे सीजन का प्रोमो जारी किया गया है. इस दौरान प्रोमो में शो के होस्ट और एक्टर अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं और वह किसी बदलाव के बारे में बात कर रहे हैं. दरअसल, एक्टर वीडियो की शुरुआत में कहते हैं- बदल रहा बदल रहा देखो सब कुछ बदल रहा है, बड़े ज्ञान से बड़े शान से सब कुछ बदल रहा है. इसके बाद वीडियो में सबसे पहले एक महिला दिखाई जाती है, जो कि लैपटॉप पर ऑनलाइन मीटिंग कर रही होती है और साथ ही बैठे बैठे टेबल के नीचे से अपने बेटे के साथ फुटबॉल खेलती है. 

ये भी पढ़ें- पाई-पाई को मोहताज हो गए थे Amitabh Bachchan, खाने को भी लेना पड़ रहा था उधार

टेक्नोलॉजी से हो रहा है बदलाव

वहीं, इसके आगे दिखाया जाता है कि एक लड़का ट्रैफिक में कुछ सामान बेचते हुए नजर आता है, जिसके बाद कार में बैठा शख्स जब उसे कैश देता है तो वह अपने हाथ पर बने क्यूआर टैटू से स्कैन करवा कर पेमेंट रिसीव करता है. इसके साथ ही ऑनलाइन चलने वाले छोटे बड़े बिजनेस आदि की चीजों को लेकर भी बताते हैं. प्रोमो में अमिताभ बता रहे हैं कि किस तरह से लोग मोबाइल का इस्तेमाल कर घर पर बैठे बैठे तरह तरह के खाने को ऑर्डर कर मजा ले रहे हैं. 

टेक्नोलॉजी को लेकर हो सकता है बदलाव?

केबीसी 15 का यह प्रोमो काफी दिलचस्प है. इस प्रोमो में देश की टेक्नोलॉजी में आए बदलाव को लेकर बात की जा रही है. इसके साथ ही इस प्रोमो से केबीसी में होने वाले बदलाव को लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है. फिलहाल मेकर्स ने शो में होने वाले बदलाव को लेकर खुल कर कुछ भी नहीं कहा है. शो शुरू होने के बाद देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस प्रोमो में किस प्रकार के बदलाव को लेकर बात की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan बने Crypto किंग? जानिए ढाई साल में कमाए कितने करोड़ रुपये

अमिताभ बच्चन शुरुआत से कर रहे हैं होस्ट

जानकारी के मुताबिक जुलाई के महीने में केबीसी की शूटिंग शुरू हो सकती है, जिसके बाद यह अगस्त के महीने में टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. वहीं इसके रजिस्ट्रेशन अप्रैल के महीने में ही शुरू हो गए थे.  इस शो की शुरुआत साल 2000 में हुई थी, जिसका पहला सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था. हालांकि तीसरे सीजन में शाहरुख खान को मौका मिला था. शो को ज्यादा टीआरपी नहीं मिली थी, जिसके बाद वापस से अमिताभ बच्चन को ही इसके लिए होस्ट के रूप में लाया गया था. उसके बाद से लेकर अभी तक अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट करते हुए आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement