Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kedarnath के डायरेक्टर संग दिखीं Rasha thadani और Aman Devgan, क्या बॉलीवुड में लॉन्च की है तैयारी?

वीना टंडन(Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी(Rasha thadani) और अजय देवगन(Ajay Devgan) के भांजे अमन देवगन(Aman Devgan) हाल ही में केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ देखे गए हैं.

Kedarnath के डायरेक्टर संग दिखीं Rasha thadani और Aman Devgan, क्या बॉलीवुड में लॉन्च की है तैयारी?

Rasha thadani And Aman Devgan: राशा थडानी अमन देवगन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रवीना टंडन(Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी(Rasha thadani) और अजय देवगन(Ajay Devgan) के भांजे अमन देवगन(Aman Devgan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. जिसको लेकर दोनों तैयारी में जुटे हुए है. निर्देशक अभिषेक कपूर इस नई जोड़ी को लॉन्च करने वाले हैं, जिन्होंने इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान को लॉन्च किया था. वहीं, हाल ही में डेब्यू करने वाली यह जोड़ी निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ स्पॉट की गई है. 

दरअसल, शनिवार के दिन लंच के लिए एक रेस्टोरेंट में अभिषेक कपूर के साथ राशा और अमन देवगन नजर आए हैं. तीनों को देख कर लग रहा है कि वह फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं. वहीं, राशा और अमन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Raveena Tandon: 'मोतियाबिंद का इलाज करा लो', Twinkle Khanna को लेकर रवीना टंडन ने क्यों दिया ऐसा बयान?

इस अंदाज में नजर आए अमन और राशा

इस दौरान राशा ने व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई थी. राशा इस दौरान काफी खुश नजर आ रही थीं. वहीं, रेस्टोरेंट के अंदर जाने से पहले से राशा खुशी खुशा पैपराजी को पोज देते हुए नजर आई थीं. साथ ही अमन भी ब्लू टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Raveena Tandon की बेटी Rasha Thadani की खूबसूरती के आगे फेल हैं बॉलीवुड की नामी हसीनाएं, तस्वीर देख हो जाएगा यकीन

फिल्म में अजय देवगन भी आ सकते हैं नजर

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अजय के साथ डायना पेंटी को भी कास्ट किया गया है. फिलहाल फिल्म का नाम अभी निर्धारित नहीं किया गया है. वहीं, देखना होगा कि अजय देवगन इस फिल्म में किस भूमिका में नजर आएंगे. 

रवीना ने शेयर की थी राशा की तस्वीरें

वहीं, राशा ने हाल ही में हाई स्कूल से ग्रेजुएट हुई हैं. वह मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही थीं. रवीना ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर राशा के ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में राशा के साथ मां रवीना टंडन और पिता भी नजर आ रहे थे. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा था- गर्व के पल, और जीवन भर की यादें. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement