Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Malhotra को शादी के मंडप पर देख Kiara Advani के मन में आए थे ऐसे ख्याल, एक्ट्रेस ने रिवील की फीलिंग

Kiara Advani और Sidharth Malhotra 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने शादी को लेकर अपने मन की बात कही है.

Latest News
Sidharth Malhotra को शादी के मंडप पर देख Kiara Advani के मन में आए थे ऐसे ख्याल, एक्ट्रेस ने रिवील की फीलिंग

Sidharth Malhotra, Kiara Advani Wedding Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लंबे समय तक डेट करने के बाद आखिरकार 7 फरवरी को  कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने शादी कर ली. दोनों ने राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace Jaisalmer)  में सात फेरे लिए थे. कपल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज रहा. शादी से लेकर रिसेप्शन तक का लुक काफी वायरल हुआ था. इसी बीच एक्ट्रेस ने शादी के बाद पहली बार अपने मन की बात की है. उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को शादी के मंडप पर देख उनका कैसा रिएक्शन था.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद पहली बार किसी इवेंट में स्पॉट हुए. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके मन में क्या चल रहा था जब उन्होंने पहली बार पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को शादी के मंडप पर देखा था. कियारा ने इवेंट में बताया कि वो काफी नर्वस थीं और इमोशनल भी. 

दरअसल News18 रील अवार्ड्स में, होस्ट मनीष पॉल ने जब कियारा से उस पल के बारे में पूछा जब उन्होंने शादी के मंडप पर सिद्धार्थ को देखा था. इसपर कियारा ने कहा, 'मैं बहुत इमोशनल थी लेकिन जैसे ही दरवाजे खुले और मैंने उसे देखा, अंदर से मैं ऐसी थी, यार मेरी शादी हो रही है और वो फीलिंग लेके मैं आगे चली. और हां, अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करते हैं जिससे आप प्यार करते हैं तो आप ऐसा ही महसूस करेंगे ना?'

ये भी पढ़ें: Kiara-Sidharth wedding outfit: 200 कारीगर, 3700 घंटे और 30,000 स्वारोवस्की क्रिस्टल, कुछ इस तरह तैयार हुआ था नायाब शादी का जोड़ा

इसके बाद मनीष पॉल ने सिद्धार्थ को शादी के बाद पहला अवॉर्ड जीतने के लिए अपनी पत्नी को गले लगाने के लिए कहा. फिर क्या था सिद्धार्थ मंच पर गए और उन्होंने कियारा को गले लगा लिया.

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Sidharth Malhotra: शादी के बाद रोमांटिक हुआ न्यूली वेड कपल, सामने आई प्यारी फोटोज 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में कपल ने बड़े ही धूमधाम के साथ सात फेरे लिए. दोनों की शादी की काफी चर्चा रही है. शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किया जिसमें उनके लुक को देख लोगों का दिल आ गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement