Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sikandar के सेट से Sajid Nadiadwala ने किया Kick 2 का ऐलान, सामने आया Salman Khan का धमाकेदार लुक

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक (Kick) के सीक्वल का साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने ऐलान कर दिया है. किक 2 (Kick 2) का हाल ही में साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने फर्स्ट लुक शेयर किया है.

Latest News
Sikandar के सेट से Sajid Nadiadwala ने किया Kick 2 का ऐलान, सामने आया Salman Khan का धमाकेदार लुक

Kick 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक (Kick) साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) नजर आई थीं. वहीं, बीते दिनों ही यह खबर सामने आई थी कि मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. जिसके बाद अब साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने किक 2 (Kick 2) का ऐलान कर दिया है. यह ऐलान उन्होंने सलमान खान की लेटेस्ट फिल्म सिकंदर की शूटिंग के दौरान किया है. 

दरअसल, साजिद नाडियाडवाला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नाडियाडवाला ग्रैंडसन पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलमान खान नजर आ रहे हैं. हालांकि फोटो में सलमान खान का चेहरा नहीं दिखाया गया है. इस दौरान वह कारों के बीच खड़े हुए दिख रहे हैं. फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह एक बहुत अच्छा किक 2 फोटोशूट था सिकंदर. ग्रैंड की तरफ से साजिद नाडियाडवाला.

यह भी पढ़ें- Salman Khan का शो Bigg Boss 18 इस दिन से होगा शुरू, सामने आ गई डेट

फैंस में दिखी फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट

इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस काफी खुश हो गए और लगातार कमेंट करते हुए नजर आए. एक यूजर ने लिखा- सिकंदर, किक 2, एक्शन थ्रिलर फिल्म एटली के साथ, ऐसा लग रहा है कि सलमान भाई शानदार कमबैक करने वाले हैं. एक और यूजर ने लिखा- असली शो अब चालू होने वाला है, क्योंकि अब डेविल आने वाला है.

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वालों को है दाऊद इब्राहिम से खौफ, जेल में मांगी सुरक्षा

2025 में रिलीज होगी सिकंदर

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला 2025 तक इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म सिकंदर को लेकर बात करें, तो अभी इसकी शूटिंग जारी है. यह फिल्म अगले साल 2025 तक रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगदॉस कर रहे हैं. इसमें सलमान के साथ रश्मिका मंदाना, शरमन जोशी और काजल अग्रवाल नजर आएंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement