Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan देख चकराया लोगों का दिमाग? Salman Khan के डायलॉग सुन इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ़

'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज के बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ आना शुरू हो गई है. आइए देखते हैं सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को लेकर लोगों का कैसा रिएक्शन रहा है.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan देख चकराया लोगों का दिमाग? Salman Khan के डायलॉग सुन इंटरनेट पर आई मीम्स की बाढ़
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. KKBKKJ को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर थी. फैंस अपने चहेते स्टार को एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि, अब फिल्म की रिलीज के बाद इसे लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं. सलमान खान के फैंस एक ओर जहां 'किसी का भाई किसी की जान' को ब्लॉगबस्टर बता रहे हैं तो वहीं, फिल्म देखने के ट्विटर पर मीम्स की बरसात भी देखने को मिल रही है. 

सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, पहले दिन 'किसी का भाई किसी की जान' को उम्मीद के मुकाबले अच्छी शुरुआत नहीं मिली. फिल्म ने ओपनिंग डे पर बजट के मुकाबले कम कलेक्शन किया है. वहीं, दूसरी ओर फिल्म को देखने के बाद ज्यादातर फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के डायलॉग्स का भी जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan के 'मूव ऑन' वाले कमेंट पर आया Shehnaaz Gill का रिएक्शन, Sidharth Shukla को लेकर किया इशारा?

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बात अगर फिल्म की करें तो फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी 'किसी का भाई किसी की जान' करीब 150 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है. फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पलक तिवारी (Palak Tiwari), भूमिका चावला (Bhumika Chawla), वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati), जगपति बाबू (Jagapathi Babu), राघव जुयाल (Raghav Juyal), सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam), जस्सी गिल (Jassie Gill) सहित कई सितारे अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Satish Kaushik: मरने से पहले सतीश कौशिक ने Salman Khan से किया था ये वादा, एक्टर ने अब किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement