Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे कुत्तों की तरह फेंक दिया', जानें कौन हैं Salman Khan पर बड़ा आरोप लगाने वाली 'वायरल भाभी'?

Salman Khan पर हाल ही में एक महिला ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. ये महिला Dabangg 3 में नजर आ चुकी है और 'वायरल भाभी' के नाम से मशहूर हो चुकी है.

'मुझे कुत्तों की तरह फेंक दिया', जानें कौन हैं Salman Khan पर बड़ा आरोप लगाने वाली 'वायरल भाभी'?

Hema Sharma Accuse Salman Khan: हेमा शर्मा ने सलमान खान पर लगाए आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ हाल ही में एक महिला ने चौंकाने वाले दावे किए हैं. इस महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दावा कर रही है कि उसे 'कुत्तों की तरह फेंक दिया गया था' क्योंकि वो सलमान खान से मिलना चाहती थी. इस महिला ने अपनी बेइज्जती की पूरी दास्तान रोते हुए सुनाई है. हैरानी की बात ये भी है कि ये महिला सलमान की फिल्म 'दबंग 3' में नजर आ चुकी है और इसके साथ ही एक सोशल मीडिया पर 'वायरल भाभी' के नाम से भी जानी जाती है.

रोते हुए बयां किया दर्द

ये महिला और कोई नहीं बल्कि इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर हेमा शर्मा हैं. हेमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी आखें से आंसू और काजल बहता दिखाई दे रहा है, वो रोते हुए हिचकी ले रही हैं और इतनी दुखी हालत में कह रही हैं कि 'आप सुपरस्टार हैं तभी तो आपके साथ फिल्म करना चाहते हैं सभी. आप कहते हैं कि लड़की की इज्जत करो. आप जैसा बर्ताव करते हो उसी से समझ में आ जाता है कि आप महिलाओं की कितनी इज्जत करते हो. मैंने कसम खा ली थी की मैं कभी ये मन में नहीं लाऊंगी कि मुझे सलमान खान जी से मिलना है. मुझे नहीं मिलना है. 2019 में मेरी बेइज्जती की गई थी'.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की सूजी हुईं आंखें, चेहरे पर परेशानी, ये वीडियो देखकर चिंता में आ गए फैंस

'कुत्तों की तरह बाहर फेंक दिया'

हेमा ने आरोप लगाया था कि वो जब 'दबंग 3' की शूटिंग कर रही थीं तो सलमान खान से मिलना चाहती थी लेकिन सेट पर सलमान की सिक्योरिटी ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें अपमानित किया. एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे कुत्तों की तरह बाहर फेंक दिया'.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: एयरपोर्ट पर बॉडीगार्ड के बीच दिखा टाइगर का स्वैग, हुए ट्रोल, लोग बोले 'लॉरेंस बिश्नोई का इतना खौफ'

कौन हैं हेमा शर्मा?

बता दें कि हेमा कुछ समय पहले आई रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं. शादियों में अपने धमाकेदार डांस वीडियोज के जरिए सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी हैं. इंटरनेट पर तो कई लोगों ने उन्हें 'वायरल भाभी' का नाम दे दिया था. हेमा भी इस टाइटल से बेहद खुश थीं और उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement