Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KRK ने फिर Bollwyood पर कसा तंज, बोले- 'Sushant Singh Rajput की तरह मुझे कुछ हो जाए तो'

KRK ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कहा है कि बॉलीवुड वाले उन्हें Sushant Singh Rajput जैसा कुछ भी करने नहीं दे रहे हैं. उन्होंने Video का भी जिक्र किया है.

Latest News
KRK ने फिर Bollwyood पर कसा तंज, बोले- 'Sushant Singh Rajput की तरह मुझे कुछ हो जाए तो'

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: KRK: कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ आरके बॉलीवुड को कोसने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. पिछले कुछ समय से, वो लगातार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर विवादित ट्वीट कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद, केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर शाहरुख खान की पहली फिल्म का रिव्यू शेयर किया. वहीं अब उन्होंने फिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को जोड़ते हुए एक ट्वीट कर डाला है. उन्होंने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में सुशांत सिंह की तरह कुछ भी करने की अनुमति नहीं है.

कमाल आर खान ने एक ट्वीट कर फिर से सनसनी मचा दी है. उन्होंने कहा कि उनके पास अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो तैयार है जिसे प्राइवेट रखा गया है लेकिन अगर सुशांत सिंह राजपूत की तरह उन्हें कभी कुछ होता है तो वीडियो को सार्वजनिक कर दिया जाएगा क्योंकि इसमें उन लोगों के नाम होंगे जो इसके लिए जिम्मेदार होंगे. केआरके बार-बार दावा करते हैं कि सुशांत ने खुद को नहीं मारा बल्कि बॉलीवुड माफियाओं ने उनकी हत्या की है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत, जो बॉलीवुड का जाना-माना नाम थे, वो 14 जून, 2022 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनके सुसाइड की बात सामने आई थी पर फैंस को लगता रहा है कि एक्टर का मर्डर हुआ है.

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे बॉलीवुड वालों ने चारो तरफ से घेर लिया है. वो मुझे Sushant Singh Rajput जैसा कुछ भी नहीं करने दे रहे हैं! तो अगर सुशांत की तरह मेरे साथ भी कुछ होता है तो मुंबई पुलिस मेरा YouTube चैनल खोल सकता है और जिम्मेदार लोगों के नाम जानने के लिए वीडियो देख सकता है. मैंने अपने चैनल पर एक निजी वीडियो पोस्ट कर दिया है."

ये भी पढ़ें:  KRK का दावा, तीनों Khan से लेकर Ranveer Singh का करियर खत्म, इस एक्टर को बताया आखिरी Hope

हालांकि फिर से केआरके को लोगों ने ट्रोल कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'सनसनी नहीं फेला भाई कुछ नया कोशिश करो, एक बार रोनेवाला वीडियो बनाओ अपना." एक अन्य ने कहा, "हां अभी पता चल रहा है केआरके ट्विटर पर ट्रेंडिंग में चलना चाहता है इसलिए ये सब फालतू के काम करता है लेकिन इसको नहीं पता इसका कुछ नया होने वाला ये पहले से ही disater है.'

ये भी पढ़ें: Pathaan Controversy: 'बदल जाएगा पठान का नाम, पोस्टपोन हुई Shah Rukh Khan की फिल्म', KRK का शॉकिंग दावा

जब जेल में बंद KRK ने बयान किया था डर

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान को कुछ महीने पहले विवादास्पद ट्वीट और महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जब वो जेल में थे तब उनके 23 साल के बेटे ने दावा किया है कि उनके पिता की जान को खतरा है. केआरके के बेटे ने कहा थी कि हम उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की तरह मरते नहीं देखना चाहते.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement