Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha या फिर Raksha Bandhan किस फिल्म को लोगों ने बताया साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर?

Laal Singh Chaddha-Raksha Bandhan: आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों को लेकर आमने सामने हैं. दोनों की फिल्मों में कौन बाजी मारेगा और कौन सी फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी?

Latest News
Laal Singh Chaddha या फिर Raksha Bandhan किस फिल्म को लोगों ने बताया साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर?

Aamir Khan and Akshay Kumar : आमिर खान और अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Laal Singh Chaddha-Raksha Bandhan: आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) आज बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने है. ऐसा बहुत कम देखने को मिला है, जब दो बड़े स्टार्स की फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं. एक तरफ चार साल बाद रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे आमिर खान की फिल्म है तो दूसरी तरफ अपनी दो फिल्मों के फ्लॉप हो जाने के बाद दर्शकों को अक्षय कुमार से काफी ज्यादा उम्मीदे हैं. इन दोनों फिल्मों में कौन बजी मारेगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. मगर आज रिलीज हो रही फिल्में दर्शकों को कैसी लग रही हैं? आइए जानते हैं.

पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर लगातार #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड किए जाने के बावजूद दर्शक आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा देखने पहुंच रहे हैं और फिल्म के लिए अपनी पॉजिटिव राय रख रहे हैं.

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की अपना रिव्यू शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "#LaalSinghChaddha ब्लॉकबस्टर है. यह एक ऑसम फिल्म है जो एक्टिंग को अगले स्तर पर ले जाती है. आमिर खान लव यू."

 

 

ये भी पढ़ें - Aamir Khan को मिला था Shah Rukh Khan से ये खास तोहफा, जान कर चौंक जाएंगे आप

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, "लाल सिंह चड्ढा भावनाओं से भरी फिल्म है और आमिर खान की एक्टिंग का स्तर चरम पर है." 

 

 

 

 

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म देखने आए दर्शकों का कहना है कि रक्षा बंधन अक्षय साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म और अभिनेता के करियर शानदार फिल्मों में से हो सकती है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "रक्षाबंधन अक्षय कुमार की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है भूमि पेडनेकर ने शानदार काम किया. आनंद एल राय ने साल की सबसे अच्छी फिल्म बनाई है. और यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर की शानदार फिल्मों में से एक है."

ये भी पढ़ें - Akshay Kumar पर भारी पड़े लाल सिंह चड्ढा, एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

 

 

एक अन्य यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, "रक्षाबंधन: ब्लॉकबस्टर! भाई और बहनों के प्यार की एक आदर्श कहानी.. क्या शानदार स्क्रिप्ट है.. अक्षय के करियर की बेस्ट एक्टिंग... आनंद एल राय का निर्देशन बहुत अच्छा है... मिस न करें!" 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement