Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Leo Box Office Collection Day 1: 'थलापति' ने दी 'रजनीकांत' को मात, ओपनिंग डे पर लियो ने कर डाली इतने करोड़ की कमाई

थलापति विजय(Thalapathy Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो(Leo), 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. उनकी इस फिल्म ने पहले दिन ही शानदार कलेक्शन किया है.

Latest News
Leo Box Office Collection Day 1: 'थलापति' ने दी 'रजनीकांत' को मात, ओपनिंग डे पर लियो ने कर डाली इतने करोड़ की कमाई

Leo 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: थलापति विजय(Thalapathy Vijay) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट लव्ड एक्टर में से एक हैं. थलापति की मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो(Leo), 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, चलिए जानते हैं लियो ने पहले दिन कितनी कमाई की है. 

थलापति विजय की फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पहले ही इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. फिल्म जैसा की पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी. जिसमें कन्नड़, तेलुगु, मलयालम, तमिल और हिंदी शामिल है. इन सभी भाषाओं में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म ने अच्छी कमाई की है. 

ये भी पढ़ें- Leo Review: छा गए Thalapathy Vijay, फैंस से लेकर ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म को बताया 'ब्लॉकबस्टर'

पहले दिन किया इतना कलेक्शन

बात की जाए पहले दिन के कलेक्शन की तो फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कुल 63 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये पांचो भाषाओं का कलेक्शन रहा है. वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने कुल 66 करोड़ का कारोबार किया है. उस मुताबिक फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कुल 130 करोड़ हो गया है. फिल्म के वीकेंड पर और भी अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है.  

ये भी पढ़ें- Dussehra 2023: सिनेमाघरों में दस्तक देंगी south से लेकर bollywood की ये धांसू फिल्में, साख पर लगे हैं मेकर्स के करोड़ों रुपये

लियो ने तोड़ जेलर का रिकॉर्ड

लियो के कलेक्शन को देखा जाए तो फिल्म ने अभी तक शानदार ओपनिंग की है और रजनीकांत की जेलर को भी पीछे छोड़ दिया है. जेलर ने जहां पहले दिन 44 करोड़ का कारोबार किया था वहीं, लियो ने कुल 63 करोड़ की कमाई की है. 

इन कलाकारों ने फिल्म में किया एक्ट

थलापति विजय की इस फिल्म में एक्टर के अलावा तृषा कृष्णन, संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आए हैं. वहीं, संजय दत्त ने फिल्म में विलेन का रोल अदा किया है और उन्होंने अपने इस किरदार से लोगों को खासा इंप्रेस किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement