Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Devarkonda की फिल्म Liger ने जमाई धाक, इस मामले में सलमान-आमिर की फिल्म को कर दिया पीछे

Liger Trailer: Vijay Devarkonda की आने वाली फिल्म Liger का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अलग अलग भाषाओं में रिलीज किए फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे में 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Vijay Devarkonda की फिल्म Liger ने जमाई धाक, इस मामले में सलमान-आमिर की फिल्म को क��र दिया पीछे

Aamir Khan, Vijay Deverakonda and Salman Khan : आमिर खान, विजय देवरकोंडा और सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Liger Trailer: साउथ के चर्चित एक्टर वियज देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) की फिल्म लाइगर (Liger) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है. साउथ के स्टार की फैन फॉलोइंग के मद्देनजर लाइगर को उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म के तौर पर माना जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुए  24 घंटे से ज्यादा वक्त हो गए हैं. फिल्म के ट्रेलर ने इतने वक्त में जो कीर्तिमान हासिल किया वैसा बड़े स्टार्स की फिल्मों ने भी नहीं किया है. लाइगर के प्रति लोगों की दीवानगी को देखा जाए तो हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर को 'ट्रेलर ऑफ द ईयर' बताया जा रहा है. वियज देवरकोंडा की फिल्म का ट्रेलर बीते 24 घंटे में 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

21 जुलाई को रिलीज किए गए ट्रेलर ने व्यू के लिहाज से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', सलमान खान स्टारर 'सुल्तान' और अजय देवगन स्टारर 'रनवे 34' को भी पीछे छोड़ दिया है. अलग-अलग भाषाओं में रिलीज विजय देवरकोंडा की फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटें में मिले व्यूज की बात करें तो, हिंदी ट्रेलर को 3 करोड़, तेलुगु ट्रेलर को 1.6 करोड़ व्यूज मिले हैं. वहीं तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुए ट्रेलर को 0.37 करोड़ बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें - Vijay Deverakonda की फिल्म में लोगों को नजर आ गई 'लेडी माफिया', इस सीन पर मिली तारीफ
 
वहीं बात करें बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की फिल्मों के ट्रेलर की तो आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर को 24 घंटे में तकरीबन 4.6 करोड़ व्यूज मिले थे. साल 2016 में रिलीज की गई सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के ट्रेलर को 24 घंटे में 4.7 करोड़ बार देखा गया था. 

बता दें कि फिल्म ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी. इस फिल्म में माइक टायसन (Mike Tyson) का स्पेशल अपीयरेंस होगा. ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Mike Tyson बॉलीवुड में दो बड़े स्टार्स संग कर रहे हैं धमाकेदार डेब्यू, जानें- क्या है पूरी कहानी

इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं, जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने ‘लाइगर’ (Liger) को प्रोड्यूस किया है. फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement