Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda की फिल्म में लोगों को नजर आ गई 'लेडी माफिया', इस सीन पर मिली तारीफ

Liger Trailer की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. फैंस लगातार वियज देवरकोंडा (Vijay deverakonda) की फिल्म के प्रति अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस फिल्म में रम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) भी मुख्य भूमिका में हैं, एक्ट्रेस की झलक ट्रेलर में दिखाई गई है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Vijay Deverakonda की फिल्म में लोगों को नजर आ गई 'लेडी माफिया', इस सीन पर मिली तारीफ

Ramya Krishnan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Liger Trailer: विजय देवरकोंडा (Vijay deverakonda) की पहली बॉलीवुड फिल्म 'लाइगर' (Liger) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है. मेगास्टार चिरंजीवी, प्रभास से लेकर दुलकर सलमान और रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार्स ने फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. पावर-पैक ट्रेलर में विजय देवरकोंडा को हंकलाने वाले किकबॉक्सर की भूमिका में देखा जा सकता है. फिल्म के ट्रेलर में विजय देवरकोंडा के अलावा कई स्टार्स नजर आ रहे हैं. 

साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस रम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने अपनी एक्टिंग से ट्रेलर में धमाल मचा दिया है. हालांकि, यह फिल्म विजय देवरकोंडा के इर्द-गिर्द घूमती हैं, लेकिन ट्रेलर में रम्या के सीन्स को देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि उनके किरदार को भी फिल्म में ज्यादा वेटेज दिया गया होगा. हालांकि, अब ट्रेलर में रम्या की एक्टिंग को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं. 

यहां देखें फैंस का रिएक्शन

 

 

ये भी पढ़ें - Liger Trailer Out: पूरे ट्रेलर में दिखे Vijay Deverakonda लेकिन Mike Tyson के आगे फीके, मिलेगा बड़ा सरप्राइज

बात करें ट्रेलर की तो ट्रेलर में नजर आ रहे विजय देवरकोंडा का अंदाज काफी दमदार लग रहा है. ट्रेलर के मुताबिक, एक्टर अपने किरदार के लिए काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में अन्य किरदारों में रम्या कृष्णन, अनन्या पांडे, चंकी पांडे और माइक टाइसन नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की सबसे बड़ी यूएसपी बॉक्सिंग आइकॉन माइक टाइसन की एंट्री है, जिसमें वह काफी प्रॉमिसिंग लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Mike Tyson बॉलीवुड में दो बड़े स्टार्स संग कर रहे हैं धमाकेदार डेब्यू, जानें- क्या है पूरी कहानी

इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं, जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने ‘लाइगर’ (Liger) को प्रोड्यूस किया है. फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement