Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Election के बीच BJP में शामिल हुए Shekhar Suman, वीडियो में बताया एक दिन में क्यों लिया ये फैसला

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने अपनी नई पारी की शुरुआत की है. उन्होंने इस लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर ली है और कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Latest News
article-main

Shekhar Suman Join BJP: शेखर सुमन ने ज्वाइन की बीजेपी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) पूरे देश में हो रहे हैं. इस मौके पर कई फेरबदल देखने को मिल रहे हैं. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और उन्होंने बीजेपी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है. शेखर सुमन ने दिल्ली स्थित बीजेपी के हेडक्वार्टर में पार्टी की सदस्यता ली है. आपको बता दें कि राजनीति में शेखर सुमन की यह दूसरी पारी है. बता दें कि वह इससे पहले साल 2012 में कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं. 

हाल ही में एएनआई के द्वारा एक्स पर शेखर सुमन का ऑफिशियल वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बीजेपी में शामिल होने को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान शेखर सुमन ने कहा कि, कल तक मुझे मालूम नहीं था कि मैं यहां बैठूगा. क्योंकि जिंदगी में बहुत कुछ जाने अनजाने होता है. मैं यहां बहुत पॉजिटिव सोच के साथ आया हूं और मैं सबसे पहले भगवान का शुक्रिया अदा करूंगा कि उन्होंने मुझे यहां आने का आदेश दिया.


यह भी पढ़ें- Met Gala 2024 में साड़ी पहन छाईं Alia Bhatt, इंडियन लुक में देख फैंस भी हुए दीवाने


देश के लिए काम करने की कही शेखर सुमन ने बात

शेखर सुमन ने आगे कहा कि, आदरणीय पीएम मोदी जी, अमित शाह जी, अनुराग ठाकुर जी, राधिका जी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. उन्होंने कहा कि जो राम ने सोचा है वो आपको करना है और जब आप अच्छी सोच के साथ आते हैं तो अच्छा ही होता है. तो मेरे दिमाग में कोई भी निगेटिव ख्याल नहीं है, सिर्फ देश का ख्याल है. मैं मानता हूं कि इंसान जो है सिर्फ लफ्जों का ख्याल करता है और मेरा मानना है कि लफ्जों का एक वक्त के बाद कोई मायने नहीं रहता है, क्योंकि करने में और बोलने में फर्क होता है और मायने तब होता है, जब मैं कुछ करके दिखाऊं. 


यह भी पढ़ें- वो फिल्म जिसे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने करवा दिया था बैन, जानें कहानी पर क्यों मचा था बवाल?


हीरामंडी में नजर आए थे शेखर सुमन

आपको बता दें कि शेखर सुमन हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आ चुके हैं. इस सीरीज में वह अपनी शानदार एक्टिंग  के लिए खूब सराहे गए हैं. यह सीरीज हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी भी नजर आई हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement