Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रॉयल फैमिली ताल्लुक रखती है ये एक्ट्रेस, सुपरस्टार्स संग किया काम, एक MMS ने बर्बाद किया सक्सेसफुल करियर

आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो कि एक वक्त पर अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती थीं. यह एक्ट्रेस शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. हालांकि एक MMS के कारण एक्ट्रेस का करियर बर्बाद हो गया.

Latest News
रॉयल फैमिली ताल��्लुक रखती है ये एक्ट्रेस, सुपरस्टार्स संग किया काम, एक MMS ने बर्बाद किया सक्सेसफुल करियर

Riya Sen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिया सेन (Riya Sen) को भारत की बोल्ड यूथ आइकन के रूप में जाना जाता था. वह अपने दौर की एक फेमस एक्ट्रेस थीं. आपको बता दें कि रिया सेन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और जब उन्होंने लीड रोल किया था, तब वह इंडस्ट्री में काफी फेमस हो गई थीं. रिया ने इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी, लेकिन एक निजी वीडियो ने उनका करियर बर्बाद कर दिया और जिसके कारण वह बॉलीवुड से लंबे वक्त के लिए दूर हो गई. अब वह फिल्मों और टीवी में छोटे मोटे रोल निभाते हुए नजर आती हैं.

रिया सेन ने सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं बल्कि बंगाली, तेलुगु, और तमिल सिनेमा में भी काम किया है और वह अपने शानदार अभिनय के लिए काफी फेमस थीं. वह अब 43 साल की हो गई हैं, लेकिन आज भी खूबसूरती में उनका कोई जवाब नहीं है. रिया सेन को इंडस्ट्री में पहली सफलता तब मिली जब वह 17 साल की थी. साल 1998 में फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो याद पिया की आने लगी में नजर आईं थी और इस गाने से वह लोगों के दिलों पर छा गई थीं.


यह भी पढ़ें- Riya Sen: फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहीं ये एक्ट्रेस, वायरल MMS ने बर्बाद कर दिया था करियर


पांच साल की उम्र में शुरू किया करियर
हालांकि रिया सेन ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत उससे काफी पहले की थी. दरअसल, उन्होंने महज पांच साल की उम्र में अपनी रियल मां के साथ एक फिल्म में काम किया था. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में बेटी का रोल निभाया था. 1991 में उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म विषकन्या में काम किया था. वहीं, अपने करियर में उन्हें पहली सफलता साल 2001 में आई फिल्म स्टाइल से हासिल हुई. इसके अलावा उनकी कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आईं. जिसमें झंकार बीट्स और मलयालम हॉरर फिल्म अनंतभद्रम है.


यह भी पढ़ें- फेमस एक्ट्रेस का चिढ़ाने का अंदाज लूट ले गया फैंस का दिल


शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं रिया

रिया सेन के परिवार को लेकर बात करें तो वह एक रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता भरत देव वर्मा त्रिपुरा के शाही परिवार से हैं. वह कूच बिहार की राजकुमारी इला देवी के बेटे और जयपुर की महारानी गायत्री देवी के भतीजे थे. उनकी मां मुनमुन सेन और दादी सुचित्रा सेन सम्मानित दिग्गज एक्ट्रेस थी. उनकी बहन राइमा सेन भी एक एक्ट्रेस हैं. 

एक एमएमएस ने किया करियर बर्बाद

रिया सेन अपने करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. एक्ट्रेस का नाम अक्षय खन्ना और राइटर सलमान रुश्दी के साथ जुड़ा था. उनका एक्स इंडियन क्रिकेटर श्रीसंत के साथ भी नाम जुड़ा था. एक्ट्रेस ने लंबे वक्त तक एक्टर अश्मित पटेल को डेट किया था. रिलेशनशिप के दौरान दोनों का एक एमएमएस लीक हो गया था, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था. कई लोगों ने रिया सेन पर जानबूझकर उनका एमएमएस लीक करने का आरोप लगाया था. इससे रिया के करियर में भारी गिरावट आई थी. 

कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में किया काम

रिया ने बीते कुछ सालों में हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में काम किया है. वह कई ओटीटी प्लेटफॉर्म शो में भी नजर आती हैं, लेकिन अब वह उस स्टारडम को हासिल कर पाने में असमर्थ हैं, जिसके लिए वह पहले जानी जाती थीं. 

साल 2017 में की रिया ने शादी

बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2017 में शिवम तिवारी से शादी की थी. कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बंगाली हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement