Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Merry Christmas Box Office Collection Day 4: घट रही कटरीना-विजय की फिल्म की कमाई, चौथे दिन मुश्किल से किया इतना कलेक्शन

कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैरी क्रिसमस(Merry Christmas) का जादू सिनेमाघरों में फीका पड़ रहा है. फिल्म की कमाई पहले ही सोमवार में काफी घट गई है.

Latest News
Merry Christmas Box Office Collection Day 4: घट रही कटरीना-विजय की फिल्म की कमाई, चौथे दिन मुश्किल से किया इतना कलेक्शन

Merry Christmas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीराम राघवन(Sriram Raghavan) के निर्देशन में बनी कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैरी क्रिसमस(Merry Christmas) सिनेमाघरों में 12 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज के बाद से चर्चा में है. दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है, लेकिन उस मुताबिक मैरी क्रिसमस बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में कामयाब नहीं रही है. फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है. वहीं, मैरी क्रिसमस के साथ रिलीज हुई साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. जैसा कि फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं मैरी क्रिसमस ने पहले सोमवार कितना कलेक्शन किया है.


कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म की कहानी पूरी सस्पेंस से भरी हुई है. वहीं, फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 2.45 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, दूसरे दिन कमाई में बढ़ोतरी देखी गई थी और शनिवार को 3.45 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने कुल 3.83 करोड़ कमाए थे. फिल्म ने अपने तीन दिनों में कुल 9.73 करोड़ का कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Box Office Collection Day 2: गुंटुर कारम-कैप्टन मिलर के चलते पड़ा कटरीना-विजय की फिल्म पर असर, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म ने चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

बात की जाए मैरी क्रिसमस के पहले सोमवार के कलेक्शन के बारे में तो फिल्म ने चौथे दिन काफी कम कमाई की है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 1.65 करोड़ का कारोबार किया है. इससे फिल्म का कुल कलेक्शन 11.38 करोड़ पर पहुंच गया है. बता दें कि ये कटरीना की बेहद कम कमाई करने वाली अभी तक की फिल्म है. इस फिल्म की शुरुआत भी काफी धीमी रही है. वहीं, इससे पहले दिवाली पर रिलीज कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3, 44 करोड़ के कारोबार से शुरुआत की थी. फिल्म ने कुल 339.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

ये भी पढ़ें- Merry Christmas: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला कैटरीना-विजय का जादू, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

कई बार बदली गई रिलीज डेट

आपको बता दें कि मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट इससे पहले दो बार पोस्टपोन की जा चुकी है. ये फिल्म सबसे पहले दिसंबर 8, 2023 में रिलीज होने वाली थी. हालांकि बाद में मेकर्स ने 12 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया. वहीं, मैरी क्रिसमस के साथ साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की गुंटूर कारम, धनुष की कैप्टन मिलर, हनुमान, अलयान जैसी फिल्म रिलीज हुई हैं. वहीं, मैरी क्रिसमस में कटरीना और विजय के अलावा संजय कपूर, राधिका आप्टे, जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement